कुख्यात डाकू खड्ग सिंह की पोती को जिंदा जलाया, पति का चल रहा था प्रेम प्रसंग
Advertisement

कुख्यात डाकू खड्ग सिंह की पोती को जिंदा जलाया, पति का चल रहा था प्रेम प्रसंग

कुख्यात डाकू खड्ग सिंह की पोती और उसके पति के बीच दूसरी शादी को लेकर विवाद होता था. जिसमे आरोपी ने नशे की हालात में इस घटना को अंजाम दिया है.

सांकेतिक तस्वीर

उज्जैन: थाना चिंतामण क्षेत्र के ग्राम धर्म बड़ला मार्ग पर चाय की गुमटी चला कर जीवन यापन करने वाली कुख्यात डाकू खड्ग सिंह की पोती गायत्री बाई को दीपावली पर्व पर उसके ही पति ने केरोसिन डाल कर आग के हवाले कर दिया. जिसके बाद अधजली हालात में गायत्री बाई को इंदौर अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस की प्रारम्भिक जांच में आरोपी पति का गैर महिला से संबंध होना सामने आया है जिसके चलते दोनो में विवाद हुआ था.

गोवर्धन पूजा पर प्रभु राम को चढ़ाया गया 56 भोग, पहनाये गए नए वस्त्र, देखें आकर्षक तस्वीरें..

प्रेम प्रसंग के चलते वारदात की
कुख्यात डाकू खड्ग सिंह की पोती और उसके पति के बीच दूसरी शादी को लेकर विवाद होता था. जिसमे आरोपी ने नशे की हालात में इस घटना को अंजाम दिया है. महिला ने अपने बयान में कहा कि उसका पति दूसरी शादी करना चाहता है. उसका दूसरी महिला के साथ उसके प्रेम प्रसंग चल रहा है, इसीलिए उसने मारपीट की व घासलेट मेरे ऊपर फेंक दी.

नक्सली इलाकों में पढ़ाने का रिस्क लिया लेकिन नहीं हुए नियमित, अब 20 दिन से आंदोलनरत हैं विद्या मितान शिक्षक

पति को किया गिरफ्तार
एएसपी अमरेंद्र सिंहासन का कहना हैं कि पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ पहले 307 में मामला दर्ज किया गया था लेकिन महिला की मौत के बाद धारा बढ़ाई गई है और 302 में भी प्रकरण पंजीबध्द कर लिया गया है. इसके साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी भी कर ली गई है. 

WATCH LIVE TV

Trending news