CG: छात्रों के लिए खुशखबरी, कल घोषित होंगे 10वीं और 12वीं के परिणाम

CGBSE कल यानी 23 जून को छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा के नतीजे घोषित करने जा रहा है. कल सुबह 11 बजे 10वीं और 12वीं की परीक्षा के परिणाम जारी किए जाएंगे.स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेम साय सिंह टेकाम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से परीक्षाओं के परिणाम जारी करेंगे.

  CG: छात्रों के लिए खुशखबरी, कल घोषित होंगे 10वीं और 12वीं के परिणाम
फाइल फोटो

रायपुर: CGBSE कल यानी 23 जून को छत्तीसगढ़  बोर्ड परीक्षा के नतीजे घोषित करने जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक कल सुबह 11 बजे 10वीं और 12वीं की परीक्षा के परिणाम जारी किए जाएंगे. स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेम साय सिंह टेकाम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से परीक्षाओं के परिणाम जारी करेंगे. छात्र माध्यमिक शिक्षा मंडल की वेबसाइट https://cgbse.nic.in/  और results.https://chhattisgarh.nic.in/ पर अपने परिणाम देख सकते हैं. साथ ही अपनी अनंतिम मार्कशीट भी डाउनलोड कर सकते हैं

ये भी पढ़ें-इंदौर ट्रैफिक पुलिस को दिए गए बॉडी वॉर्न कैमरे, हर आने-जाने वाले पर होगी कंट्रोल रूम की नजर

कोरोना संक्रमण के चलते इस साल परीक्षा के परिणामों की घोषणा में देरी हुई है. साल 2019 में CGBSE बोर्ड परीक्षा के परिणाम 10 मई को ही घोषित कर दिए गए थे. बता दें कि पिछले साल 12वीं में 78.43% छात्र पास हुए थे और 10वीं में 68.2 % पास हुए थे. 

बता दें कि कॉलेज में पढ़ रहे फाइनल ईयर के छात्रों के लिए टर्म-एंड परीक्षा आयोजित करने का फैसला लिया गया है. जबकि फस्ट और सेकंड ईयर के छात्रों को पदोन्नत किया जाएगा. 

Watch LIVE TV-