टिकट के लालच में कांग्रेस में आए, नहीं मिला तो बोले- मेरा वकील कमजोर था
Advertisement

टिकट के लालच में कांग्रेस में आए, नहीं मिला तो बोले- मेरा वकील कमजोर था

मध्य प्रदेश उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने जैसे ही 15 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान किया, वैसे ही पार्टी में बगावत का दौर शुरू हो गया. अशोक नगर से टिकट की आस में बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थामने वाले गोपाल कौल को यहां भी निराशा हाथ लगी. पार्टी ने उनकी जगह आशा दोहरे को मैदान में उतार दिया.

फाइल फोटो

अशोक नगर: मध्य प्रदेश उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने जैसे ही 15 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान किया, वैसे ही पार्टी में बगावत का दौर शुरू हो गया. अशोक नगर से टिकट की आस में बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थामने वाले गोपाल कौल को यहां भी निराशा हाथ लगी. पार्टी ने उनकी जगह आशा दोहरे को मैदान में उतार दिया. इसलिए उनका दर्द छलक रहा है. उन्होंने कांग्रेस को अपने निशाने पर लेते हुए कहा कि मेरा वकील कमजोर था, इसीलिए मुझे टिकट नहीं मिला. 

बीजेपी से कांग्रेस में आए गोपाल कौल छलका दर्द
कांग्रेस में आए बीजेपी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष गोपाल कौल ने टिकट ना मिलने पर कहा कि मेरा वकील कमजोर था, इसलिए मुझे कांग्रेस से टिकट नहीं मिला. कांग्रेस ने आशा दोहरे के वकील की बात मानी, इसलिए उन्हें मैदान में उतार दिया गया. उन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि राजनीति में वकालत तो चलती है,बिना वकील के कांग्रेस में टिकट नहीं मिलता. 

ये भी पढे़ं: जिताऊ v/s टिकाऊ: कांग्रेस प्रत्याशियों को बीजेपी ने बताया पलटू, कांग्रेस बोली- मैदान में उतारे दिग्गज

बीजेपी ने ली कांग्रेस पर चुटकी
कांग्रेस नेता गोपाल कौल की बगावत पर बीजेपी ने कांग्रेस पर चुटकी ली है. बीजेपी प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसोदिया ने कहा कि कांग्रेस में सिफारिश से और नेताओं की वकालत से ही टिकट तय होते हैं. गोपाल कौल ने अपना संस्मरम सुनाया है. कांग्रेस ने टिकट का लालच देकर हमारे भोले-भाले कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल करवाया, अब उन्हें टिकट नहीं दिया है. 

कांग्रेस ने दी गोपाल कौल के बयान पर सफाई
वहीं गोपाल कौल के बयान पर कांग्रेस की सफाई आई है. मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अभय दुबे  ने कहा कि 15 टिकट कांग्रेस पार्टी ने नहीं जनता ने तय किए हैं. ये टिकट विधानसभा क्षेत्र की जनता ने किए हैं. 

आपको बता दें कि कांग्रेस ने शुक्रवार को 15 सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे. मध्य प्रदेश की दिमनी विधानसभा सीट से रविंद्र सिंह तोमर, अंबाह सीट से सत्य प्रकाश,गोहद सीट से मेवाराम जाटव, ग्वालियर से सुनील शर्मा, डबरा से सुरेश राजे, करैरा सीट से प्रागी लाल जाटव, भांडेर से फूल सिंह बरैया, बमोरी से कहैन्या लाल, अशोक नगर से आशा दोहरे, अनुपपूर से विश्वनाथ, सांची से मदन लाल चौधरी, आगर से विपिन वानखेड़े,  हाटपिपलिया से राजवीर सिंह बघेल, नेपानगर से राम किश्न, सांवेर से प्रेमचंद गुड्डू को टिकट दिया था. 

WATCH LIVE TV: 

Trending news