AIIMS पहुंचकर राज्यपाल ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, CM बघेल से की ये अपील
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh863321

AIIMS पहुंचकर राज्यपाल ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, CM बघेल से की ये अपील

राज्यपाल अनुसुइया उइके ने मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री समेत तमाम नेताओं से भी कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की है. जिससे आम जनता के मन में वैक्सीन को लेकर भरोसा पैदा हो, और वह कोरोना वैक्सीन लगवाए.

फाइल फोटो.

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुइया उइके आज कोरोना का टीका लगवाने रायपुर एम्स पहुंची. जहां उन्होंने कोरोना वैक्सीन लगवाई. उनके टीका लगने के दौरान एम्स के डायरेक्टर डॉ.नितिन नागरकर भी वहां मौजूद रहे. टीका लग जाने के बाद राज्यपाल ने डॉक्टर्स और उनकी स्वास्थ्य टीम को धन्यवाद किया.

ये भी पढ़ें-कांग्रेस विधायक विजय लक्ष्मी साधौ कोरोना पॉजिटिव, विधानसभा के बजट सत्र में हुई थीं शामिल

उन्होंने मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री समेत तमाम नेताओं से भी कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की है. जिससे आम जनता के मन में वैक्सीन को लेकर भरोसा पैदा हो, और वह कोरोना वैक्सीन लगवाए.

राज्यपाल ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए टीका बहुत जरूरी है. मैं प्रदेश के सभी लोगों से अपील करती हूं कि वे टीका अवश्य लगवाएं. साथ ही राज्यपाल अनुसुइया उइके ने कहा कि लोगों को वैक्सीन के प्रति जागरुक होने और विश्वास बढ़ाने की जरूरत है.

आपको बता दें कि कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरू होने के 10 दिन बाद भी सरकार के किसी मंत्री ने टीका नहीं लगवाया है. छत्तीसगढ़ के कोरोना वैक्सीनेशन में अभी सीरम इंस्टीट्यूट का कोविशील्ड वैक्सीन ही इस्तेमाल किया जा रहा है. मौजूदा वक्त में प्रदेश में कोविशील्ड की 10 लााख से अधिक डोज उपलब्ध है. मंगलवार को भी कोविशील्ड की 5 लाख 93 हजार 920 डोज की नयी खेप रायपुर पहुंची है.

ये भी पढ़ें-20 मार्च को कांग्रेस मनाएगी 'लोकतंत्र सम्मान दिवस', कार्यकर्ता निकालेंगे तिरंगा यात्रा

स्वास्थ्य मंत्री को भी हुआ कोरोना
दो दिन पहले प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल की कोरोना जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जिसके बाद मंत्री टीएस सिंहदेव ने बताया कि वे अभी स्वस्थ हैं, लेकिन हल्की सर्दी और खांसी के लक्षण दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने उनके संपर्क में आए सभी लोगों से सतर्क रहने और किसी भी प्रकार के लक्षण दिखाई देने पर अपनी जांच कराने का आग्रह किया.

Watch LIVE TV-

Trending news