23 साल बाद महिला को मिली विधवा पेंशन, मंत्री ने पैरों पर सिर रखकर लिया आशीर्वाद

ग्वालियर में मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने जनता के बीच जाकर लोगों की समस्याएं सुनीं. इस दौरान उनका अलग अंदाज देखने को मिला. 

23 साल बाद महिला को मिली विधवा पेंशन, मंत्री ने पैरों पर सिर रखकर लिया आशीर्वाद
मंत्री तोमर ने महिला से लिया आशीर्वाद.

ग्वालियर: शहर के मोतीझील स्थित चंबल कालोनी में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनीं. मौके पर ही क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का निराकरण किया गया. इस दौरान उन्होंने एक महिला को विधवा पेंशन सर्टिफिकेट दिया और पैरों में सिर रखकर आशीर्वाद लिया. 

विधवा महिला अपनी शिकायत लेकर जनता दरबार में पहुंची थी. उसने पिछले 23 साल से विधवा पेंशन नहीं मिली थी. महिला की शिकायत पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने मौके पर ही उसकी समस्या हल की. इसके बाद तोमर ने कहा कि 'मैंने क्षेत्र के लोगों से वादा किया था कि उन्हें किसी भी समस्या के निराकरण के लिए दफ्तरों के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे. पार्षद से लेकर विधायक के काम वे करेंगे. इसी वादे को पूरा करने के लिए वे लोगों के दरवाजे पर जाकर उनकी समस्याओं का हल करने का प्रयास कर रहे हैं.'

बदले अंदाज में नजर प्रद्युम्न सिंह तोमर 
ग्वालियर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक प्रद्युम्न सिंह तोमर को राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का कट्टर समर्थक माना जाता है.  वे कई बार सिंधिया के पैर छूते हुए देखे गए हैं, लेकिन इस बार उनका अंदाज बदला नजर आया और उन्होंने भरे मंच पर महिला के पैर छुए.

ये भी पढ़ें: New Year 2021: यहां फीका रहेगा नए साल का जश्न, Pub-Bar पर पुलिस रखेगी पैनी नजर

ये भी पढ़ें: लालू राज में चारा घोटाला, भूपेश सरकार में गोबर घोटाला, 2 बैलों ने दिया 1800 किलो गोबरः रमन सिंह

WATCH LIVE TV