पायलट के दौरे से पहले पोस्टर वार, "BJP ने पूछा और कितना अपमान करेगी कांग्रेस''

कांग्रेस की तरफ से अभी तक बीजेपी के पोस्टर पर कोई जवाब नहीं आया है. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. इनमें ग्वालियर की 3 दिन सीटों (डबरा, ग्वालियर और ग्वालियर पूर्व) पर भी चुनाव होना है.

पायलट के दौरे से पहले पोस्टर वार, "BJP ने पूछा और कितना अपमान करेगी कांग्रेस''

ग्वालियर: ग्वालियर में सचिन पायलट के दौरे से पहले बीजेपी और कांग्रेस में पोस्टर वार शुरू हो गया है. सचिन पायलट का एक पोस्टर जारी कर बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला है. पायलट को लेकर इस पोस्टर में लिखा है कि कांग्रेस और कितना अपमान और धोखेबाजी उनके साथ करेगी. उन्होंने दिन रात मेहनत कर राजस्थान में सरकार बनवाई, लेकिन बाद में वृद्ध गहलोत को सीएम बना दिया गया और अब ग्वालियर चंबल में सिंधिया के खिलाफ चुनाव प्रचार करवाकर उनके साथ धोखेबाजी कर रही है. 

Good News: मध्य प्रदेश में 30 हजार पदों पर होंगी भर्तियां, जानें कब से कर सकेंगे आवेदन

स्टार प्रचारक बनाना चाहती है कांग्रेस
हालांकि, कांग्रेस की तरफ से अभी तक बीजेपी के पोस्टर पर कोई जवाब नहीं आया है. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. इनमें ग्वालियर की 3 दिन सीटों (डबरा, ग्वालियर और ग्वालियर पूर्व) पर भी चुनाव होना है. यहां इन सीटों पर गुर्जर वोटर्स की बहुलता है. इसलिए यहां पर चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस पायलट को स्टार प्रचारक बनाने की तैयारी कर रही है. 

पहले भी कर चुकी है हमला
सचिन पायलट के चुनाव प्रचार को लेकर बीजेपी पहले भी हमला कर चुकी है. बीते दिनों बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा था कि राजस्थान में कांग्रेस ने जिस नेता का अपमान किया, अब उसको प्रचार के लिए बुला रही है. आखिर कांग्रेस किस मुंह से सचिन पायलट को प्रचार के लिए बुला रही है.

कोरोना संक्रमित भी करेंगे मतदान, चुनाव आयोग ने दिया आदेश

साथ ही बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा था कि पार्टी के पास मध्य प्रदेश में अब कोई भी जन नेता नहीं है. इसलिए प्रचार में दूसरे राज्यों और देश के अन्य नेताओं की मदद ली जा रही है. 

Watch Live TV-