चरित्र शंका पर पति ने किया पत्नी के साथ ऐसा काम, ग्वालियर का ये मामला सुन चौंक जाएंगे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2431461

चरित्र शंका पर पति ने किया पत्नी के साथ ऐसा काम, ग्वालियर का ये मामला सुन चौंक जाएंगे

Gwalior News: ग्वालियर में एक पति ने चरित्र शंका पर अपनी पत्नी को उफनाई पार्वती नदी पर जिंदा फेंक दिया. तीन दिन होने के बाद भी अब तक महिला का शव बरामद नहीं हुआ है. पुलिस महिला के शव की तलाश में जुटी हुई है. 

gwalior crime news

Husband Threw His Wife Alive Into Overflowed Parvati River: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक पति ने चरित्र शंका पर अपनी पत्नी की जान ले ली. पति ने उफान पर आई पार्वती नदी के किनारे अपनी पत्नी को ले जाकर धकेल दिया. 3 दिन बीत जाने के बाद भी अब तक महिला का पता नहीं चला है और न शव मिला है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस महिला को ढूंढ़ने में जुटी हुई है. वहीं, आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

पति को नदी में फेंका
मामला ग्वालियर जिले के भितरवार इलाके के महू गांव का है. यहां रहने वाले दलवीर जाटव ने 12 सितंबर को अपनी पत्नी को जिंदा नदी में फेंक दिया. दरअसल, लगातार तेज बारिश के कारण पार्वती नदी उफान पर हैं. आरोपी पति दलवीर को अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका थी.  आरोपी पति PWD विभाग में कर्मचारी है. आए दिन दंपति के बीच विवाद होता रहता था. 12 सितंबर को भी पति-पत्नी में विवाद हुआ था. इसके बाद देर रात आरोपी अपनी पत्नी को पार्वती नदी के किनारे ले गया और यहां धक्का मार दिया. 

बेटे ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट
घटना के बाद बेटे ने अपनी मां की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. बेटे ने पुलिस को बताया कि 12 सितंबर से उसकी मां घर से गायब है. शिकायत मिलने के बाद जब पुलिस ने सख्ती से दलवीर से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. 

ये भी पढ़ें- पितृपक्ष में इन 5 नदियों में स्नान करना होता है शुभ, जानिए खास महत्व

जांच में जुटी पुलिस
इस मामले में जानकारी देते हुए ग्वालियर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि आरोपी ने देर रात अपनी पत्नी को पार्वती नदी के किनारे ले जाकर धक्का मार दिया. मौके पर पत्नी की चप्पल पुलिस को मिली है. हालांकि, अब तक शव बरामद नहीं हो पाया है. पुलिस गुमशुदा महिला की तलाश कर रही है. साथ ही गोताखोर भी शव ढूंढने में लगे हुए हैं. फिलहाल आरोपी पति से पूछताछ की जा रही है. शव मिलने के बाद मार्ग कायम किया जाएगा.

इनपुट- ग्वालियर से करतार सिंह राजपूत की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें-  इंदौर में मानवता तार-तार, नाबालिग बेटियों के साथ पिता और ताऊ ने की घिनौनी हरकत

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news