इंदौर में मानवता तार-तार, नाबालिग बेटियों के साथ पिता और ताऊ ने की घिनौनी हरकत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2431530

इंदौर में मानवता तार-तार, नाबालिग बेटियों के साथ पिता और ताऊ ने की घिनौनी हरकत

MP Crime News: इंदौर में एक गंभीर घटना सामने आई है जिसमें नाबालिग बेटियों के साथ उनके पिता और ताऊ पर घिनौनी हरकत का आरोप है.

Indore Crime News

Indore Crime News: इंदौर में इंसानियत को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक ही पिता की दो नाबालिग बच्चियां उसकी हवस का शिकार बन गईं. पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटियों के साथ दुष्कर्म किया. जब दोनों मदद के लिए अपने ताऊ के पास गईं तो ताऊ ने उन्हें भी अपनी हवस का शिकार बना लिया. शिकायत के बाद पुलिस ने लड़कियों के पिता और ताऊ को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि कुछ साल पहले मां ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली थी. तब से आरोपी अपनी ही बेटियों के साथ दुष्कर्म कर रहा था. आरोपी के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं.

चरित्र शंका पर पति ने किया पत्नी के साथ ऐसा काम, ग्वालियर का ये मामला सुन चौंक जाएंगे

फिर छत्तीसगढ़ में अंधविश्वास की बली चढ़ा परिवार! ग्रामीणों ने की पीट-पीटकर 5 लोगों की हत्या

सीहोर में 8 वर्ष की नाबालिक से दुष्कर्म
बता दें कि आज मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से भी एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जहां 8 साल की मानसिक रूप से विक्षिप्त बच्ची के साथ बलात्कार किया गया. आरोपी, जो पीड़िता के ही गांव का रहने वाला है, ने कथित तौर पर बिस्किट देने के बहाने इस अपराध को अंजाम दिया. ग्रामीणों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी की पिटाई कर दी. पुलिस ने मामले की जांच कर रही है. 

शाजापुर में हिंदू कार्यकर्ताओं ने रेप आरोपी को पीटा
वहीं, आज शाजापुर में हिंदू संगठनों ने बलात्कार के एक मामले में हस्तक्षेप किया, आरोपी की पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पीड़िता 12वीं कक्षा की छात्रा है, जिसका कथित तौर पर उसी इलाके में रहने वाले अफजल ने उत्पीड़न किया और बलात्कार किया. अफजल लड़की का पीछा कर रहा था और अपने प्यार का इजहार कर रहा था, लेकिन लड़की ने उसे अस्वीकार कर दिया. उसने 15 दिन पहले लड़की को धमकाया और बलात्कार किया. जब लड़की को फिर से मारवाड़ से स्थित विजय डॉन के  घर ले जाया गया, तो स्थानीय लोगों और हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने हस्तक्षेप किया, उसे बचाया और अफजल की पिटाई की. पुलिस ने अफजल और विजय  डॉन के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news