MP: बीमार वृद्धा को हाथ ठेले पर अस्पताल ले जाने को मजबूर बुजुर्ग आदमी, 108 से नहीं मिली कोई मदद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh674075

MP: बीमार वृद्धा को हाथ ठेले पर अस्पताल ले जाने को मजबूर बुजुर्ग आदमी, 108 से नहीं मिली कोई मदद

सागर जिले के मकरोनिया का एक बुजुर्ग आदमी एक बीमार बुजुर्ग महिला को हाथ ठेले से अस्पताल ले जाने को मजबूर हो गया. 108 से मदद ना मिलने के बाद वह ठेले पर ही वह महिला को लेकर अस्पताल पहुंचा. जब इस बात की खबर प्रशासन को मिली तो बुजुर्ग महिला को अस्पताल में भर्ती कर उसका इलाज शुरू किया गया.  

बीमार वृद्धा को हाथ ठेले पर अस्पताल ले जाने को मजबूर बुजुर्ग आदमी

अतुल अग्रवाल/सागर: सागर के मकरोनिया में सोमवार को एक मार्मिक मामला सामने आया है जहां लॉकडाउन के दौरान एक बुजुर्ग आदमी एक बीमार बुजुर्ग महिला को हाथ ठेले से अस्पताल ले जाने को मजबूर हो गया. महिला की बेटी ने बताया कि 108 पर फोन लगाया था लेकिन 108 नहीं आई और मां की तबीयत खराब है इसीलिए मजबूरन उन्हें हाथठेले पर ले जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- MP: मासूम की मौत के 36 घंटे बाद आई कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट, तब जाकर परिजनों को मिला बच्चे का शव

आपको बता दें कि जहां एक तरफ लॉकडाउन के दौरान प्रशासन द्व्रारा सुविधाओं को लेकर बड़ी-बड़ी बातें और वादे किए जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ प्रशासन पर सवाल भी खड़े होते हैं. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग इतने गुस्से में थे कि कुछ बोलने तैयार नहीं थे.

नरयावली विधायक प्रदीप लारिया ने इस घटना को प्रशासनिक अधिकारियों की लापरवाही बताते हुए कहा कि जब वह परिवार चौराहे से गुजरा तो अधिकारियों ने क्यों नही ध्यान दिया. उनका कहना है कि लॉकडाउन के चलते मकरोनिया चौराहे पुलिस तथा प्रशासन का चेक पोस्ट बना है तो क्यों किसी की नजर उनपर नहीं पड़ी.

विधायक प्रदीप लारिया ने बताया कि इस मामले में पड़ताल करने पर पता चला कि यह वृद्ध सागर शहर के मकरोनिया थाना अंतर्गत कोरेगांव निवासी सुशीला यादव हैं.

बता दें कि सुशीला यादव ने मीडिया के सामने मंगलवार को पुनः अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती करने की मांग की है. मीडिया के माध्यम से जैसे ही ये मामला जिला प्रशासन तक पहुंचा तो प्रशासन ने तत्काल महिला को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया. 

जहां डॉक्टरों का कहना है कि महिला को डायबिटीज सेल्यूलाइटिस तथा किडनी में इंफेक्शन है और महिला का इलाज जारी है.

Watch LIVE TV-

Trending news