तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर दुकान में घुसा, ट्रक के उड़े परखचे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh801373

तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर दुकान में घुसा, ट्रक के उड़े परखचे

रविवार की रात करीब 1 बजे ट्रक क्रमांक सी जी 17 एच 2881 रायपुर की ओर से जगदलपुर जा रहा था. तभी मकई चौक के पास ट्रक का नियंत्रण बिगड़ा और ट्रक वहां स्थित महेश क्लॉथ नामक दुकान में जा घुसा.

तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर दुकान में घुसा, ट्रक के उड़े परखचे

धमतरी: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रत होकर दुकान में जा घुसा. जिससे ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. हादसे में दुकान में भी काफी नुकसान हुआ है और ट्रक ड्राइवर को भी चोटें आई हैं.

ये भी पढ़ें-13 दिन तक अलग-अलग जगहों पर 8 लोगों ने किया रेप, मामला दर्ज

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की रात करीब 1 बजे ट्रक क्रमांक सी जी 17 एच 2881 रायपुर की ओर से जगदलपुर जा रहा था. तभी मकई चौक के पास ट्रक का नियंत्रण बिगड़ा और ट्रक वहां स्थित महेश क्लॉथ नामक दुकान में जा घुसा. इस हादसे में ट्रक ड्राइवर को मामूली चोट आने पर प्राथमिक उपचार  किया गया.

महेश क्लॉथ के संचालक ने बताया कि ट्रक में कच्चा लोहा भरा हुआ था. इस घटना से दुकान के सामने बना चबूतरा और फर्नीचर टूटा है. जिससे उन्हें लगभग डेढ़ लाख का नुकसान हुआ है.

बता दें कि धमतरी में बरसों से बाईपास की मांग की जा रही थी. प्रशासन की कई घोषणाओं के बाद भी ये काम पूरा नहीं हुआ है. यही कारण है कि भारी वाहन शहर के बीच से गुजर रहे हैं. जिससे दुर्घटना की आशंका बनी रहती है.पिछले कुछ महीनों पहले भी ऐसे ही एक ट्रक कपड़े की दुकान के सामने बिजली पोल से टकराया था.

सड़क पर चलते-चलते अचानक मुड़कर खाई में जा गिरा ट्राला, देखें दर्दनाक हादसे का यह VIDEO

Watch LIVE TV-

Trending news