MP: पत्नी ने पूछा था छोटा सा सवाल, तिलमिलाए पति ने उठाई कुल्हाड़ी और फिर...

घटना के बाद से आरोपी पति फरार है. जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है.

MP: पत्नी ने पूछा था छोटा सा सवाल, तिलमिलाए पति ने उठाई कुल्हाड़ी और फिर...
घटना के बाद से आरोपी फरार है. जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है.

इरशाद हिंदुस्तानी/बैतूल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में एक पति को अपनी पत्नी का एक सवाल इतना नागवार गुजरा की उसने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

घटना बैतूल के बीजादेही थाना इलाके की है. जहां, बताया जा रहा है कि रात भर गायब रहने के बाद सुबह घर पहुंचे पति से जब पत्नी ने सवाल किया कि "रातभर कहां थे ?". तो सवाल सुनते ही गुस्साए पति ने पत्नी की अपने 15 साल के बेटे के सामने ही कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद से आरोपी पति फरार है.

पुलिस ने बताया कि बीजादेही थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले चूना खापा में आज सुबह घरेलू विवाद को लेकर साहब लाल कुमरे ने अपनी पत्नी बिसौंदा की कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार कर निर्मम हत्या कर दी. जिस समय आरोपी ने घटना को अंजाम दिया, उस वक्त महिला चूल्हे से राख फेंकने बाहर निकल रही थी और उसका 15 साल का बेटा राजकुमार बाहर ही खड़ा था. जहां पति पत्नी के बीच विवाद हुआ.

घटना की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची बीजादेही थाना पुलिस ने मामले की छानबीन कर मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद से आरोपी फरार है. जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है.