पति ने पहले पत्नी की हत्या की फिर दोनों आंखें फोड़ीं, शराब पीकर शव के बगल में सो गया
Advertisement

पति ने पहले पत्नी की हत्या की फिर दोनों आंखें फोड़ीं, शराब पीकर शव के बगल में सो गया

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी रामेश्वर घर में ताला लगाकर शराब पीने चला गया, फिर वापस आकर आराम से पत्नी के शव के बगल में ही सो गया.

पति ने पहले पत्नी की हत्या की फिर दोनों आंखें फोड़ीं, शराब पीकर शव के बगल में सो गया

शिवपुरीः शिवपुरी में एक युवक ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. शराब के नशे में धुत आरोपी ने पत्नी पर कई जानलेवा वार किए, जिसमें उसकी मौत हो गई. घटना शिवपुरी जिले के ग्राम गरेठा की हैं. रामेश्वर लोधी ने शराब के नशे में अपनी पत्नी रुक्मणी की लाठियों से पीट.पीटकर कर निर्मम हत्या कर दी. उसने बेरहमी की हदें पार करते हुए पत्नी की दोनों आंखें भी फोड़ दी थीं.

सिस्टम ने ली जानः किसान का धान खरीदने के लिए मांगा गया 500 रुपए घूस, हार्ट अटैक से हुई मौत

हत्या कर शराब पीने चला गया, फिर शव के बगल में सो गया
वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी रामेश्वर घर में ताला लगाकर शराब पीने चला गया. फिर वापस आकर आराम से शव के बगल में ही सो गया. अगले दिन सुबह 5 बजे के करीब वह सरपंच के घर पहुंचा और कहा कि उसकी पत्नी ने जहर पीकर आत्महत्या कर ली है. आरोपी युवक के पिता ओमकार ने पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो आरोपी भागने लगा. परिजनों ने पकड़कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

भोपाल में इस बार OBC महिला होगी मेयर, इंदौर फ्री फॉर ऑल, जानें अन्य 14 नगर निगमों का हाल

पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. आरोपी रामेश्वर के परिजनों ने पुलिस को बताया कि पति पत्नी के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था. वहीं मृतका के मायके पक्ष के लोगों का कहना है बीते सात.आठ महीने से आरोपी पति का किसी दूसरी महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा है. इसी वजह से उसने उनकी बेटी की हत्या की है.

WATCH LIVE TV

Trending news