पति ने पूरी प्लानिंग से पत्नी का मर्डर किया, कार को नहर में गिराया, लेकिन इस गलती ने कर दिया हत्या का खुलासा
Advertisement

पति ने पूरी प्लानिंग से पत्नी का मर्डर किया, कार को नहर में गिराया, लेकिन इस गलती ने कर दिया हत्या का खुलासा

मामला ओमकारेश्वर के पास भोगांवा गांव का है, यहां शुक्रवार रात को नहर में एक कार पलट गई थी. 

आरोपी पति

खंडवा: दुर्घटना बताकर नहर में कार पलटने से पत्नी की मौत होने की झूठी कहानी रचने वाले पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. कार में मिली टूटी चूड़ियां, पत्नी के गले में आई चोट और फोरेंसिक जांच में पुलिस ने यह पाया कि पति ने पत्नी की हत्या कर कार को नहर में गिरा दिया था और पुलिस को गुमराह करने के लिए कार हादसा बताया. पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोपी पति को आज न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

माखनलाल विश्वविद्यालय घोटाला: पूर्व कुलपति समेत 20 प्रोफेसरों को बड़ी राहत, EOW ने दी क्लीनचिट

पति ने टायर फटने को दुर्घटना की वजह बताया था
मामला ओमकारेश्वर के पास भोगांवा गांव का है. यहां शुक्रवार रात को नहर में एक कार पलट गई थी. यह कार ओमकारेश्वर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कंपाउंडर का काम करने वाले अभिषेक चतुर्वेदी की थी. इस घटना में डूबने से पत्नी की मौत हो गई लेकिन कार चलाने वाला पति अभिषेक चतुर्वेदी घटना से पहले कूद गया था. जिसके बाद उसने पुलिस में आकर हादसे की सूचना दी और अपनी पत्नी के कार का टायर फटने से नहर में डूब जाने की घटना बताई.

सबूत पति के खिलाफ मिले
पुलिस ने नहर से कार निकाली और मृत पत्नी की पोस्टमार्टम और फॉरेंसिक जांच करवाई. कार में टूटी हुई चूड़ियां पत्नी के मृत शरीर पर चोट के निशान से पुलिस ने यह पाया कि पति ने ही पत्नी की गला दबाकर हत्या की और उसे कार सहित नहर में फेंक दिया. मौके पर पाए गए सबूतों और जांच के आधार पर पुलिस हत्यारे पति तक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस जांच में पता चला है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद चलता था. पुलिस ने आज आरोपी पति को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

बेखौफ वसूली कर रहे थे पुलिसकर्मी, ट्रक क्लीनर बनकर पहुंचे IPS,उनसे ही मांग लिए पैसे, फिर...

पति ने कबूला जुर्म
महिला के पति अभिषेक को सोमवार मांधाता पुलिस थाने ले गई. यहां उससे पूछताछ की गई तो आरोपी ने भी कुबूल कर लिया कि वह पत्नी से छुटकारा पाना चाहता था. इसलिए उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और दुर्घटना का नाटक किया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302,201 के तहत प्रकरण दर्ज किया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news