प्रेम प्रसंगः युवती को मिल गई नौकरी, युवक रहा बेरोजगार तो महिला आरक्षक को गोली मार, खुद पर भी चलाई

बाइक से नर्मदा नगर निवासी 26 वर्षीय करण पिता मंसाराम आया और बाइक कार के सामने अड़ा दी, फिर जेब से देशी पिस्टल निकाल पल्लवी पर फायर कर दिया.

प्रेम प्रसंगः युवती को मिल गई नौकरी, युवक रहा बेरोजगार तो महिला आरक्षक को गोली मार, खुद पर भी चलाई
करण और पल्लवी

बड़वानी: जिला मुख्यालय के समीपस्थ नर्मदा पुल पर मंगलवार सुबह एक करण नाम के युवक ने महिला आरक्षक के पद पर पदस्थ पल्लवी को रिवाल्वर से गोली मार दी और इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. युवक व युवती को तुरंत घायल अवस्था में बड़वानी जिला अस्पताल लाया गया है, जहां डॉक्टरों ने दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है.

ACHIEVEMENT!! चाय-पान की गुमटी से चलता है घर का खर्चा, झुग्गी में रहता है परिवार, बेटे ने निकाल दिया IIT

2 दिसंबर को शादी है
परिजन दिलीप सोलंकी ने बताया एक हफ्ते बाद 2 दिसंबर को पल्लवी की शादी होने वाली है, जिसके लिए कल बैंक गए थे तब से युवक करण उनका पीछा कर रहा है और आज जब मंगलवार सुबह नर्मदा पुल के समीप स्थित नर्मदा मंदिर में वे बेटी की शादी का आमंत्रण पत्र रखने आए थे. जैसे ही कार से लौटने लगे तो बाइक से नर्मदा नगर निवासी 26 वर्षीय करण पिता मंसाराम आया और बाइक कार के सामने अड़ा दी, फिर जेब से देशी पिस्टल निकाल पल्लवी पर फायर कर दिया जिसमें गोली गर्दन के पास लगी जिसके बाद खुद ने भी गोली मार ली.

दो बालिग अपनी पसंद से कर सकते हैं शादी, कोई धर्म या सरकार नहीं रोक सकती-कोर्ट

युवक युवती में चला प्रेम प्रसंग
बताया गया है कि करण और पल्लवी में काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था. इस दौरान करण सोचने लगा था कि उसकी शादी पल्लवी से हो जाएगी. इस दौरान पल्लवी पुलिस की परीक्षा की तैयारी कर चुकी थी, ट्रेनिंग के बाद उसका चयन भी हो गया. लेकिन करण बेरोजगार ही रहा जिस वजह से पल्लवी का मन बदल गया, और शादी से इंकार कर दिया. इस बात से करण काफी गुस्सा हो उठा और उसने यह कदम उठाया. 

इंदौर आईजी पहुंचे जिला अस्पताल
घटना की सूचना पर इंदौर आईजी योगेश देशमुख भी जिला अस्पताल पंहुचे जहां घायल पल्लवी के स्वास्थ की जानकारी ली साथ ही उन्होंने पुष्टि की पल्लवी राजगढ़ जिले में महिला आरक्षक के पद पर पदस्थ है जो अपने गृहग्राम नर्मदा नगर आई थी. 

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे इस यूजर के मीम्स पढ़कर हंसते-हंसते पेट फूल जाएगा

दोनों की हालत स्थिर
घटना के बाद घायल दोनों को बड़वानी जिला अस्पताल लाया गया है, जहां डॉ. राजेश जैन ने बताया कि दोनों की हालत स्थिर बनी हुई है. घटनास्थल पर पुलिस ने मौके से रिवाल्वर भी बरामद की है.

WATCH LIVE TV