MP: इंदौर के MRTB हॉस्पिटल से भागा कोरोना मरीज, पकड़कर वापस लाया गया
Advertisement

MP: इंदौर के MRTB हॉस्पिटल से भागा कोरोना मरीज, पकड़कर वापस लाया गया

इसे पकड़ने के बाद पुलिस जानकारी ले रही है. साथ ही यह जिस इलाके में गया था, उसे सील किया गया है. रानीपुरा को भी स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की टीम ने सील किया है. 

MP: इंदौर के MRTB हॉस्पिटल से भागा कोरोना मरीज, पकड़कर वापस लाया गया

इंदौर : एमआरटीबी हॉस्पिटल से भागे कोरोना पॉजिटिव मरीज को स्वास्थ्य विभाग ने पकड़कर वापस अस्पताल में दाखिल कर दिया है. इसके भागने से स्वास्थ्य विभाग और पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया था. यह मरीज का रानीपुरा निवासी है. यह भागकर खजराना इलाके में घुस गया था. यह जिस इलाके में गया था, उसे सील किया गया है. रानीपुरा को भी स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की टीम ने सील किया है. 

इंदौर में COVID-19 मरीजों की संख्या 23 पहुंची, मध्य प्रदेश में Corona के अब तक 42 पेशेंट

सीएमएचओ प्रवीण जड़िया ने बताया कि यह मरीज रात में हॉस्पिटल से भाग गया था. इसकी तलाश में रात से विभाग और पुलिसकर्मी जुट गए थे. इसे पकड़ लिया गया है. अब तक इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 20 तक पहुंच चुकी है. इंदौर में कोरोना का प्रभाव दूसरी स्टेज की अपर लेयर में पहुंच गया है.

इंदौर में कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज सामने आए हैं. शनिवार रात इंदौर में 4 और उज्जैन में 1 व्यक्ति का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला. इंदौर से कोरोना संक्रमण के जो नए मामले सामने आए हैं उनमें 40 वर्ष, 48 वर्ष, 38 वर्ष  के तीन व्यक्ति और 21 वर्ष का एक युवक शामिल है.

Trending news