इंदौर: पिता के मोबाइल मांगने से नाराज हुई बेटी, गुस्से में पीया एसिड, हुई मौत

 पिता ने थोड़ी देर बाद फिर फोन देने के लिए कहा लेकिन वह नहीं मानी तो पिता ने उससे मोबाइल छीन लिया. इसी छीनाझपटी में मोबाइल पानी में गिर गया. 

इंदौर: पिता के मोबाइल मांगने से नाराज हुई बेटी, गुस्से में पीया एसिड, हुई मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर: मोबाइल (Mobile) की लत बच्चों को कई तरह से बीमार बना रही है. आज कल आप बच्चों को पार्क में कम और स्मार्ट फोन या लेपटॉप में ध्यान लगाए बैठे ज्यादा देखते होंगे. अगर आपके घर में भी बच्चे हर समय मोबाइल लेकर बैठे रहते हैं तो खबर आपके लिए है. इंदौर (Indore) में एक युवती ने मौत को इसलिए गले लगा लिया, क्योंकि उसके पिता ने उससे फोन देने को कह दिया. ये हैरान करने वाली खबर इंदौर के हातोद थाना क्षेत्र की है. 

जानकारी के मुताबिक, हातोद थाना क्षेत्र के फूलकलारिया गांव में रहने वाली 18 वर्षीय तनुजा अपने घर पर मोबाइल चला रही थी. उसी समय उसके पिता कमल ने अपनी बेटी से एक फोन लगाने के लिए मोबाइल मांगा, लेकिन उसने इंकार कर दिया. पिता ने थोड़ी देर बाद फिर फोन देने के लिए कहा लेकिन वह नहीं मानी तो पिता ने उससे मोबाइल छीन लिया. इसी छीनाझपटी में मोबाइल पानी में गिर गया. 

इस घटना के बाद मृतका के पिता अपने स्कूल चले गए लेकिन बेटी अपने पिता से बेहद नाराज थी. इस नाराजगी में उसने घर में ही रखा एक हानिकारक एसिड पी लिया, जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई. आनन फानन में उसे निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसका उपचार शुरू किया. चार दिन तक उपचार के बाद पीड़िता ने दम तोड़ दिया. 

मौत की सूचना के बाद पुलिस ने मर्ग (पुलिस द्वारा दर्ज मौत की सूचना) दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. वहीं, बेटी की मौत के बाद परिवार को रो-रोकर बुरा हाल है.