close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंदौरः टोल देने में आनाकानी कर रहे थे दबंग, कर्मचारी अड़ा तो कर दी धुनाई, देखें VIDEO

दबंगों की यह करतूत टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इंदौरः टोल देने में आनाकानी कर रहे थे दबंग, कर्मचारी अड़ा तो कर दी धुनाई, देखें VIDEO
(फोटो साभारः ANI)

इंदौरः टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारियों से मारपीट और झगड़े की घटनाएं आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है मध्य प्रदेश के इंदौर से. जहां महाकालेश्वर टोल प्लाजा पर कुछ दबंगों ने कर्मचारियों से उस वक्त मारपीट शुरू कर दी, जब उन्होंने दबंगों के टोल टैक्स ना देने पर आपत्ति जताते हुए उन पर टैक्स देने का दबाव बनाना शुरू कर दिया. वहीं दबंगों की यह करतूत टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे इंदौर के महाकालेश्वर टोल प्लाजा में कुछ दबंग कर्मचारियों को पीट रहे हैं. कर्मचारियों ने बताया कि दो लोगों की टोल कर्मचारी से टोल टैक्स न देने को लेकर बहस शुरू हो गई. इस पर जब कर्मचारियों ने उन पर टैक्स देने का दबाव बनाया तो इन लोगों ने प्लाजा पर मौजूद कर्मचारी से मारपीट शुरू कर दी और उन पर जमकर लात-घूंसे भी बरसाए. यही नहीं दोनों युवकों ने टोल प्लाजा पर जमकर तोड़फोड़ भी की और घटना को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गए. 

देखें लाइव टीवी

घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और वीडियो में मौजूद युवकों की तलाश भी शुरू कर दी है. हालांकि, पुलिस अभी तक दबंगों को नहीं पकड़ पाई है. पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपियों की पहचान कर ली गई है. युवकों में से एक का नाम नरेंद्र सिंह पवार और दूसरे का शेखर सिंह पवार बताया जा रहा है.

खजराना गणेश मंदिर में पूरी होती हैं मनोकामनाएं, मशहूर हैं बप्पा के चमत्कार के किस्से

पुलिस ने बताया कि शनिवार की शाम दो युवकों ने टोल प्लाजा पर मौजूद कर्मचारी से टोल टैक्स को लेकर मारपीट शुरू कर दी. इस बीच एक अन्य युवक ने कर्मचारी को बचाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों ने उसे अलग कर दिया और कर्मचारी के साथ जमकर मारपीट की. युवकों की तलाश की जा रही है.