इंदौर: नाबालिग को अगवा कर दो लड़कों ने किया रेप, मामले की जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

इंदौर: नाबालिग को अगवा कर दो लड़कों ने किया रेप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने एक नाबालिग लड़की की शिकायत पर अपहरण और गैंगरेप के मामले में केस दर्ज किया है. आगर की रहने वाली 17 वर्षीय लड़की गुरुवार शाम थाने पहुंची थी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

आगर: इंदौर के चंदननगर में एक नाबालिक के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है. पीड़ित लड़की ने दो लड़कों पर रेप का आरोप लगाया है. लड़की ने पुलिस को बताया कि दो लड़के उसकी गर्दन पर दरांता रखकर उसे अगवा कर ले गए और बारी बारी से रेप किया. जिसके बाद पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने एक नाबालिग लड़की की शिकायत पर अपहरण और गैंगरेप के मामले में केस दर्ज किया है. आगर की रहने वाली 17 वर्षीय लड़की गुरुवार शाम थाने पहुंची थी. उसने बताया कि बुधवार रात उसके घर का दरवाजा बजा था. उसने खोला तो मोनू सोलंकी और विनोद माली ने गले पर दरांता रखकर उसे बाइक पर बैठा लिया. 

आरोपियों ने पालक के खेत में ले जाकर बारी-बारी से रेप किया. वहां से तीनों इंदौर के धार रोड पहुंचे तो बाइक पंक्चर हो गई. एक युवक गाड़ी लेकर सुधरवाने और दूसरा रिक्शा लेने चला गया. इस बीच लड़की ने अन्य रिक्शा चालक को रोककर मदद मांगी और उसे घटना की जानकारी दी. रिक्शा चालक उसे लेकर चंदन नगर थाने पहुंचा. वहां पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश जारी है.

Trending news