इंदौरः राष्ट्रीय मार्शल आर्ट कैंप के बहाने नाबालिग को बाहर ले गया कोच, ट्रेन के बाथरूम में ले जाकर किया रेप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh522154

इंदौरः राष्ट्रीय मार्शल आर्ट कैंप के बहाने नाबालिग को बाहर ले गया कोच, ट्रेन के बाथरूम में ले जाकर किया रेप

बताया जा रहा है कि मार्शल आर्ट ट्रेनर का नाम अमय लश्करी निवासी रेशमवाली गली इंदौर का है. पुलिस ने प्लानिंग के साथ ट्रेनर को गिरफ्तार कर लिया

दरिंदे अमय ने दिसंबर 2018 में नेशनल ट्रेनिंग कैंप का बोलकर करीब 40 बच्चियों को गोवा टूर कराया जहां उसकी गर्लफ्रेंड भी उसके साथ थी. (प्रतीकात्मक फोटो)

इंदौरः मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग के नाम पर बच्चियों के साथ गंदी हरकतों को अंजाम देने वाले एक ट्रेनर को इंदौर की महिला पुलिस की अपराध शाखा ने बेहद चतुराई से गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि इस मामले में पुलिस को सोमवार शाम को शिकायत मिली थी जिसके बाद ट्रेनर के घर और स्कूल में छापेमार कार्रवाई की गई, लेकिन वो मौके से भाग खड़ा हुआ था. लेकिन बाद में पुलिस ने प्लानिंग के साथ ट्रेनर को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, पूरा मामला इंदौर में मार्शल आर्ट की ट्रैनिंग कैंप का है, जिसमें एक मासूम ने मार्शल आर्ट सीखने के लिए जुलाई 2018 में ट्रेनिंग कैंप ज्वाइन किया था, लेकिन ट्रेनिंग कैंप को एक दरिंदा संचालित कर रहा था. जिसकी निगाह पहले ही मासूम पर पड़ गई थी. 

श्रेयस की हैट्रिक और मौसम ने विराट ब्रिग्रेड को प्लेऑफ की दौड़ से किया बाहर

डर के कारण बच्ची ने नहीं दी थी जानकारी
इसके बाद मध्यप्रदेश के इंदौर से बाहर राष्ट्रीय मार्शल आर्ट कैंप के बहाने दरिंदे ट्रेनर ने एक टूर प्लान किया और ट्रेन के वॉश रुम में मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकत को अंजाम दिया. इसके बाद उसने मासूम के मन में भय भी भर दिया था जिसके चलते उसने इस बारे में किसी को जानकारी नहीं दी थी. बताया जा रहा है कि मार्शल आर्ट ट्रेनर का नाम अमय लश्करी निवासी रेशमवाली गली इंदौर है. वहीं शिकायकर्ता 14 वर्षीय मासूम गीता भवन क्षेत्र में रहने वाली है. 

अलीगढ़ में सपा नेता की गोली मारकर हत्या, मौके पर कई थानों की पुलिस मौजूद

महिला अपराध शाखा की टीम ने की छापेमारी
सोमवार शाम को शिकायत के बाद महिला अपराध शाखा की टीम सक्रिय हुई और दरिंदे अमय लश्करी की खोजबीन के चलते घर व स्कूल में छापेमारी की गई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ट्रेनर ना सिर्फ 14 वर्षीय मासूम पर अश्लील नजर रखता था बल्कि उसकी बुरी नजर अन्य लड़कियो पर भी रहती थी. वहीं वो होम ट्यूशन भी देता था और वहां भी अपने नापाक इरादों को अंजाम देता था. ताजा घटना में मासूम की शिकायत पर पुलिस ने वहशीपन की हदें पार करने वाले ट्रेनर अमय लश्करी को गिरफ्तार कर लिया है.

पहले भी सुप्रीम कोर्ट की दहलीज तक गया है राहुल की नागरिकता का सवाल

दरिंदे अमय ने दिसंबर 2018 में नेशनल ट्रेनिंग कैंप का बोलकर करीब 40 बच्चियों को गोवा टूर कराया जहां उसकी गर्लफ्रेंड भी उसके साथ थी. वहीं पर बाघा बीच पर दोनो ने बच्चियों के साथ शराब पार्टी की और बच्चियों के वीडियो व फोटो खींच लिए थे और इसके बाद दोनों ने बच्चियों को ब्लेकमेल करने का काम शुरू कर दिया. इसके बाद जनवरी माह में देहरादून का टूर निकाला गया जहां पीड़िता के साथ ट्रेनर ने अश्लील हरकतें करने की कोशिश और वह ट्रेन के बाथरुम में घुस गया और बच्ची के विरोध करने पर उसने कहा कि वो उसे अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहता है. इधर, पुलिस की गिरफ्त में आने के बावजूद भी शातिर दरिंदे के चेहरे पर कोई शिकन नही थी जबकि पीडिता के परिजन और अन्य लोग पलासिया क्षेत्र में स्थित में महिला पुलिस थाने पर जमा थे.

Trending news