कहां गई मानवता! MP में फिर बेरहम पिटाई, दो युवतियों को परिजनों ने लाठी-डंडों और लात-घूंसों से पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh934386

कहां गई मानवता! MP में फिर बेरहम पिटाई, दो युवतियों को परिजनों ने लाठी-डंडों और लात-घूंसों से पीटा

किसी ने भी उन्हें इस बर्बरता से नहीं बचाया. युवतियां चिल्लाती रहीं, जान बचाने की गुहार लगाती रहीं, लेकिन किसी का भी दिल नहीं पसीजा.

कहां गई मानवता! MP में फिर बेरहम पिटाई, दो युवतियों को परिजनों ने लाठी-डंडों और लात-घूंसों से पीटा

धार/कमल सोलंकीः 2 दिन पहले ही मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अलीराजपुर (Alirajpur Viral Video) जिले से महिला को पेड़ से लटकाकर बेरहमी से पीटने का वीडियो सामने आया था. मामला शांत भी नहीं हुआ कि एक वीडियो धार जिले (Dhar Viral Video) से भी वायरल होने लगा. यहां दो युवतियों को उसी के चचेरे भाइयों ने जरा सी गलती पर खौफनाक सजा दे डाली. उन्हें लाठी-डंडों और चप्पलों से बेरहमी से पीटा गया. 

चचेरे भाइयों ने ही पीटा
मामला जिले के टांडा थाना क्षेत्र में आने वाले पीपलवा गांव से सामने आया. बताया गया है कि युवतियों को चचेरे भाई और रिश्तेदार पीटते रहे, लोग घटना का Video बनाते रहे. लेकिन किसी ने भी उन्हें इस बर्बरता से नहीं बचाया. युवतियां चिल्लाती रहीं, जान बचाने की गुहार लगाती रहीं, लेकिन किसी का भी दिल नहीं पसीजा.

यह भी पढ़ेंः- NH-43 पर 13 मवेशियों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, 10 की दर्दनाक मौत

Video हो रहा वायरल
युवतियों से मारपीट का वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. युवतियों को उनके भाइयों के साथ ही महिलाओं ने भी उन्हें लाठी, पत्थर, लात और घूंसों से पीटा. पूरी घटना का वीडियो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है. 

पूछताछ के बाद शुरू किया पीटना
दोनों युवतियां चचेरी बहन बताई गईं, दोनों का रिश्ता अलीराजपुर के जोबट में तय हुआ. लड़कियों ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया कि कुछ लोगों ने उन्हें गांव की स्कूल के पास रोका. उन्हें पूछा गया, मामा परिवार के दो लड़कों से फोन पर बातचीत क्यों करती हो? इतना पूछते ही लड़कियों पर जमकर डंडे बरसाए गए. महज फोन पर बात करने की बात को लेकर युवतियों को जमकर पीटा गया. दोनों लड़कियां डरी हुई हैं और शिकायत भी दर्ज नहीं करवा रही थीं. 

यह भी पढ़ेंः- सजा था मंडप! आ चुकी थी बारात, तभी हुआ कुछ ऐसा, दुल्हन के पिता को बुलानी पड़ी पुलिस, जानें पूरा मामलाZ

युवतियों ने बताई आपबीती
टांडा थाना प्रभारी विजय वास्कले ने बताया कि Video Viral होने के बाद पुलिस ने पूरे मामले को संज्ञान में लिया और मौके का मुआयना किया. युवतियों को थाने ले जाया गया. जहां पूछताछ करने पर युवतियों ने आपबीती सुनाई. उन्होंने कहा कि उनके साथ परिजनों ने ही मारपीट की. पुलिस ने उनकी शिकायत पर परिवार के 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए सभी को गिरफ्तार कर लिया. 

यह भी पढ़ेंः- भाइयों ने ही दिखाई बेरहमी! बहन को पूरे गांव के सामने बांधा, पीटते रहे लाठी-डंडों से

WATCH LIVE TV

Trending news