NH-43 पर 13 मवेशियों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, 10 की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh934141

NH-43 पर 13 मवेशियों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, 10 की दर्दनाक मौत

कोतमा मनेद्रगढ़ नेशनल हाईवे 43 (Accident NH43) केवई नदी (Kewai Nadi) के पास अज्ञात वाहन ने 13 मवेशियों टक्कर मार दी. इससे 10 मवेशियों की मौत हो गई. यह घटना नदी के पास ही तिवारी ढाबा के सामने 2 जुलाई की रात की है.

NH-43 पर 13 मवेशियों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, 10 की दर्दनाक मौत

अनूपपुर: कोतमा मनेद्रगढ़ नेशनल हाईवे 43 (Accident NH43) केवई नदी (Kewai Nadi) के पास अज्ञात वाहन ने 13 मवेशियों टक्कर मार दी. इससे 10 मवेशियों की मौत हो गई. यह घटना नदी के पास ही तिवारी ढाबा के सामने 2 जुलाई की रात की है. बाद में प्रशासन द्वारा बिजुरी नगर पालिका से जेसीबी मशीन मंगाई गई और वहीं पास में ही मवेशियों को दफना दिया गया.

1.26 लाख की नकदी और विस्फोटक के साथ 2 गिरफ्तार, माओवादियों की करने वाले थे मदद

ये सभी मवेशी गजरूप सिंह के थे. हालांकि मौके पुलिस को कुछ भी सुराग नहीं मिला जिससे ये पता लगाया जा सके कि हादसे का आरोपी कौन है. वहीं सच यह भी है कि अक्सर हाईवे पर मवेशियों का झुंड लगा रहता है. आये दिन इन मवेशियों के कारण हाईवे पर छोटी-बड़ी दुर्घटनाएं होती रहती हैं. कई लोग तो उनकी वजह से काल के ग्रास में भी समा चुके हैं. इसका कारण इन मवेशियों के मालिकों के द्वारा दूध निकालकर इन्हें आवारा छोड़ दिया जाता है. प्रशासन को मवेशी मालिकों के खिलाफ भी सख्त एक्शन लेना चाहिए. ताकि वे आवारा तरीके से अपने मवेशियों को खुला न छोड़ें.

Shocking! बाबा ने सांप को नाक में डालकर किया सूत्र नेति योग, देखें Video

WATCH LIVE TV

Trending news