पत्नी को पीटने के मामले में IPS अफसर पुरुषोत्तम शर्मा पर शिवराज सरकार ने लिया सबसे बड़ा ऐक्शन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh756946

पत्नी को पीटने के मामले में IPS अफसर पुरुषोत्तम शर्मा पर शिवराज सरकार ने लिया सबसे बड़ा ऐक्शन

  वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी डीजी पुरुषोत्तम शर्मा द्वारा पत्नी को पीटने के मामले में शिवराज सरकार ने उन्हें निलंबित कर दिया है. सरकार उनके बयान से संतुष्ट नहीं थी.

फाइल फोटो

भोपाल:  वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी डीजी पुरुषोत्तम शर्मा द्वारा पत्नी को पीटने के मामले में शिवराज सरकार ने उन्हें निलंबित कर दिया है. सरकार उनके बयान से संतुष्ट नहीं थी. आज शाम 5:30 बजे तक शासन ने उनसे जवाब मांगा था.  असमाधानकारक पाए जाने पर राज्य शासन ने घरेलू हिंसा मामले में उन्हें तत्काल प्रभाव से हटा दिया. निलंबन अवधि में शर्मा का मुख्यालय पीएचक्यू रहेगा. 

आपको बता दें कि  वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी डीजी पुरुषोत्तम शर्मा की बेटी देवांशी गौतम खुलकर पिता के समर्थन में आई थी. देवांशी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इस मामले में पत्र भी लिखा था. बेटी का कहना था कि  उसकी मां मानसिक तौर पर बीमार है. वो अपने घर को भी न सिर्फ आग लगाने की कोशिश कर चुकी है बल्कि खुद को मारने के प्रयास भी कर चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें: IPS अफसर पुरुषोत्तम शर्मा के समर्थन में आई बेटी, मां को बताया मानसिक बीमार

बेटा मां के साथ, बेटी पिता की तरफ
आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा द्वारा उनकी पत्नी को पीटने के वीडियो के साथ उनके बेटे का पार्थ गौतम शर्मा का एक संदेश में चल रहा था. जिसमें उन्होंने इस घटना की शिकायत सीएम सहित पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों से करने की बात कही थी, लेकिन अब आईपीएस शर्मा की बेटी देवांशी गौतम ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर कहा है कि उनकी मां मानसिक रूप से बीमार हैं.

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news