शिकायत लेकर पहुंची थी जान्हवी, कलेक्टर ने किया कुछ ऐसा कि यादगार बन गया दिन
X

शिकायत लेकर पहुंची थी जान्हवी, कलेक्टर ने किया कुछ ऐसा कि यादगार बन गया दिन

 जान्हवी बहुत खुश महसूस कर रही थी, लेकिन इसके साथ ही कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने उन्हें इस पद की जिम्मेदारी के बारे में भी बताया.

शिकायत लेकर पहुंची थी जान्हवी, कलेक्टर ने किया कुछ ऐसा कि यादगार बन गया दिन

शिवपुरी: कलेक्टर को कई जिम्मेदारियां होती है और जब वो इस कुर्सी को संभालते हैं तो पूरे जिले की जिम्मेदारी होती है. सोमवार को कलेक्टर के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंची जान्हवी ने कुछ ऐसा ही महसूस किया. दरअसल रेडिएंट आईटीआई मामले में शिकायत करने विद्यार्थी सोमवार को कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह के पास पहुंचे थे. जिस पर जिलाधिकारी ने छात्रों की समस्या के समाधान का आश्वासन दिया. इस दौरान कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने शिकायत करने आई जान्हवी को अपनी कुर्सी पर बैठाकर एक दिन की कलेक्टर बना दिया.

संजय गांधी के लिए जेल भी चले गए थे कमलनाथ; इंदिरा गांधी कहती थीं तीसरा बेटा

जान्हवी के खुशी का ठिकाना न रहा
एक दिन के लिए कलेक्टर बनी जान्हवी ने कलेक्टर की कुर्सी पर बैठकर समस्याएं सुनी. वहीं एक दिन के लिए कलेक्टर बन जान्हवी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इससे जान्हवी बहुत खुश महसूस कर रही थी, लेकिन इसके साथ ही कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने उन्हें इस पद की जिम्मेदारी के बारे में भी बताया.

शिक्षा पर काम करना है
कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने कहा कि हमारे जिले में बालिका शिक्षा पर काफी काम करना है, इसलिए उसी दौरान विचार आया कि इस बच्ची को यह मौका दिया जाए. इस उम्र में जिम्मेदारियों का अहसास करना भी जरूरी होता है.

रात में क्यों पीना चाहिए हल्दी का गर्म दूध? जानिए चमत्कारिक फायदे

जांच के दिए निर्देश
वहीं रेडियंट आईटीआई संस्थान में परीक्षा देने से वंचित रहे छात्र-छात्राओं की शिकायत की सुनवाई कर कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने मामले की जांच कराए जाने के निर्देश दिए है, और रेडियंट कॉलेज के संचालक पर धोखाधड़ी का मामला भी दर्ज किया जा चुका है.

WATCH LIVE TV

Trending news