स्कूल से लौट रही नाबालिग से 9 युवकों ने किया गैंगरेप, आरोपियों में दो नाबालिग, एक मूक बधिर
Advertisement

स्कूल से लौट रही नाबालिग से 9 युवकों ने किया गैंगरेप, आरोपियों में दो नाबालिग, एक मूक बधिर

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पढ़िए पूरी खबर...

कॉन्सेप्ट इमेज

जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपियों में 2 नाबालिग और एक मूक बधिर समेत कुल 9 लोग शामिल हैं. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब 17 वर्षीय छात्रा अपने सहपाठी के साथ स्कूल से घर लौट रही थी. पुलिस ने इस मामले में 2 नाबालिग समेत कुल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि छह अभी फरार चल रहे हैं, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा पुलिस कर रही है.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में हो सकती है बिजली की किल्लत, ये रही वजह

गैंगरेप का ये मामला जशपुर जिले के पत्थलगांव इलाके से सामने आया है. पुलिस के अनुसार 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा ऑनलाइन क्लास में दिए गए असाइनमेंट को जमा करने के लिए स्कूल गई थी. जब वो अपने दोस्त के साथ बाइक से दोपहर को वापस लौटी तो दोनों घूमने के लिए पतरापाली के छिंदबहरी जंगल में चले गए. इसके बाद मौके पर पहुंचे 9 युवकों ने लड़की के दोस्त के साथ मारपीट की और नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
घटना के बाद पीड़िता बदहवास हालत में जंगल से बाहर निकली और ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस को घटना की जानकारी दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पत्थलगांव पुलिस ने 2 नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. बाद में एक अन्य मूक बधिर आरोपी की भी गिरफ्तारी की गई है. अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है और फरार आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी गई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए जशपुर एसपी बालाजी राव सोमावार पत्थलगांव में ही डेरा डाले हुए हैं.

ये भी पढ़ें: इस वजह से लाखों किसानों के खातों में नहीं पहुंची 'पीएम किसान सम्मान निधि', जानिए कहां अटके हैं करोड़ों रुपए

ये भी पढ़ें: 'किसान आंदोलन के नाम पर कुछ लोग देश को अस्थिर करना चाहते हैं'- जानिए सीएम शिवराज ने क्यों कही ये बात

WATCH LIVE TV

Trending news