साइकिल से नहीं हो पाई विधानसभा की चढ़ाई, बीच रास्ते कार में सवार हुए पीसी शर्मा-जीतू पटवारी
Advertisement

साइकिल से नहीं हो पाई विधानसभा की चढ़ाई, बीच रास्ते कार में सवार हुए पीसी शर्मा-जीतू पटवारी

विधानसभा भवन जाने वाली रोड पर चढ़ाई होने की वजह से पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, जीतू पटवारी ने साइकिल बीच में ही छोड़ दी और गाड़ी से विधानसभा पहुंचे. कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद, कुणाल चौधरी विधानसभा तक साइकिल से पहुंचे. 

साइकिल से विधानसभा जाने के लिए निकले पीसी शर्मा और जीतू पटवारी. (PIC: ANI)

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा का 33 दिवसीय (22 फरवरी से 26 मार्च तक) बजट सत्र सोमवार को शुरू हो गया. पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में कांग्रेस विधायक साइकिल से विधानसभा भवन के लिए रवाना हुआ. लेकिन अधिकतर को साइकिल छोड़ कार में सवार होना पड़ा. सोमवार सुबह 9:30 बजे पीसी शर्मा, जीतू पटवारी, संजय यादव, कुणाल चौधरी समेत अन्य विधायक अपनी गाड़ियों से शिवाजी नगर के 6 नंबर बस स्टॉप पर पहुंचे. यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं की साइकिल लेकर विधानसभा की ओर बढ़े.

युवती को बंधक बनाया, नशा देकर 2 दिन तक गैंगरेप किया, तबीयत बिगड़ने पर घर के बाहर फेंका

साइकिल से नहीं नाप पाए विधानसभा की चढ़ाई 
विधानसभा भवन जाने वाली रोड पर चढ़ाई होने की वजह से पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, जीतू पटवारी ने साइकिल बीच में ही छोड़ दी और गाड़ी से विधानसभा पहुंचे. कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद, कुणाल चौधरी विधानसभा तक साइकिल से पहुंचे. लेकिन ये दोनों भी चढ़ाई पर अपनी-अपनी साइकिल को धक्का देते दिखे. पुलिस ने PEB के सामने बैरिकेड्स लगाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को विधानसभा की ओर आने से रोक दिया. सिर्फ विधायकों को ही प्रवेश दिया गया. 

मध्य प्रदेश में 1 अप्रैल से होने जा रहा यह बड़ा बदलाव, सबको पड़ती है इसकी जरूरत, जानें

भाजपा नेता लोगों की भावनाओं के साथ खेलते हैं
पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि देश ने नरेंद्र मोदी को सकारात्मक बदलाव के लिए बड़े भरोसे के साथ चुना था. उन्होंने 30 रुपए लीटर पेट्राेल की बात कही थी, जो अब 100 रुपए के पार हो गया है. रसोई गैस सिलेंडर 800 रुपए के करीब पहुंच गया. यह देश को किस दिशा में ले जाना चाहते हैं? ऊपर से पेट्रोलिय मंत्री कहते हैं कि पेट्रोल-डीजल की कीमतें सरकार के कंट्रोल में नहीं हैं. इससे साफ है कि देश का नेतृत्व सक्षम लोगों के हाथों में नहीं है. ये सिर्फ भाषण अच्छा दे सकते हैं, बातें अच्छी-अच्छी करते हैं, लोगों की भावनाओं से खेलते हैं.

अस्पताल से चुराकर नि:संतान दंपत्तियों को बेचते थे बच्चा, STF ने 7 लोगों को किया गिरफ्तार

पेट्रोल-डीजल को GST में शामिल करने की मांग
पीसी शर्मा ने कहा कि पूरे देश में मध्य प्रदेश में पेट्रोल-डीजल पर सबसे ज्यादा वैट वसूला जा रहा है. उन्होंने मांग की कि सरकार पेट्रोल-डीजल को भी GST में शामिल करे ताकि जनता को बढ़ती महंगाई से राहत मिल सके. सिर्फ पांच कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा, जीतू पटवारी, संजय यादव, कुणाल चौधरी और आरिफ मसूद ही साइकिल से विधानसभा के लिए निकले. साइकिल से विधानसभा जाने के लिए पीसी शर्मा की सज्जन सिंह वर्मा, शंशाक भार्गव, कमलेश्वर पटेल से बात हुई थी. लेकिन ये विधायक शिवाजी नगर नंबर 6 बस स्टैंड पर नहीं पहुंचे थे.

WATCH LIVE TV

Trending news