मिथुन और सिंह राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, तुला और धनु वाले रहें सावधान! पढ़ें आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2415452

मिथुन और सिंह राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, तुला और धनु वाले रहें सावधान! पढ़ें आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 5 सितंबर दिन गुरुवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

मिथुन और सिंह राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, तुला और धनु वाले रहें सावधान! पढ़ें आज का राशिफल

Horoscope Today In Hindi: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है. राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का भी विश्लेषण किया जाता है. हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 5 सितंबर दिन गुरुवार है. ज्योतिष में गुरुवार का दिन भगवान विष्णु जी को समर्पित होता है. इस दिन विष्णु जी की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज किन राशियों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है, किसे सावधान रहने की जरूरत है, आइए एस्ट्रोलॉजर डॉ.रुचिका अरोड़ा से जानते हैं मेष से मीन राशि तक के लोगों का हाल.

मेष राशि
आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है. आपके मन में कुछ अनावश्यक उलझन और तनाव रहने की संभावना है. किसी कानूनी मामले में आपको सावधानी बरतनी होगी.

वृषभ राशि
आज का दिन आपके लिए लेन-देन के मामलों में सावधानी बरतने वाला रहेगा. किसी पारिवारिक मुद्दे पर बातचीत हो सकती है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुख-सुविधाओं में वृद्धि लेकर आने वाला है. आप मकान, भवन, दुकान आदि खरीदने की योजना बना सकते हैं.

कर्क राशि
आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है. विदेश में व्यापार कर रहे लोगों को कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. दूर से कोई मेहमान आपके घर आने वाला है.

सिंह
सिंह राशि वालों को कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आपको अचानक धन लाभ हो सकता है.किसी अजनबी पर भरोसा करने से बचना होगा.

कन्या
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है. अपनी वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें, नहीं तो बनते काम बिगड़ जाएंगे। नौकरीपेशा लोग अपनी जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाएंगे और मान-सम्मान प्राप्त करेंगे.

तुला
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. आप किसी पारिवारिक विवाद में फंस सकते हैं. प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव आ सकता है.

वृश्चिक
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा. आप कोई नया काम शुरू कर सकते हैं. ऑफिस में सहकर्मियों के साथ आपका दिन अच्छा बीतेगा. आपके विचारों का सम्मान होगा.

धनु
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. व्यापार में उतार-चढ़ाव को लेकर आप चिंतित हो सकते हैं. किसी अजनबी पर भरोसा न करें. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, अन्यथा आपको परेशानी हो सकती है.

मकर
मकर राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. नौकरीपेशा लोगों की अपने बॉस से अनबन हो सकती है. कारोबारियों को अपने व्यापार में मुनाफा होगा. आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं.

कुंभ
आज का दिन आपके मान-सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है. आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो जाएगा. आपके घर कोई नन्हा मेहमान आ सकता है.किसी धार्मिक कार्यक्रम में जा सकते हैं.

मीन
आज का दिन आपके लिए अन्य दिनों की अपेक्षा बेहतर रहने वाला है. आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा. आपको अचानक से आपका रुका हुआ पैसा मिल जाएगा जिससे आप खुश हो जाएंगे.

Trending news