Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2384506
photoDetails1mpcg

गुरुवार को इन चार राशि वालों को मिलेगी तरक्की, कुछ पर धन लाभ का योग, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 15 August 2024: आज 15 अगस्त, दिन गुरुवार को श्रावण माह के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि है. आज की दशमी तिथि पर  ज्येष्ठा नक्षत्र और वैधृति योग का संयोग रहेगा. इस संयोग का असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. जानते हैं कि आज किसका-किसका भाग्य चमकने वाला है और किसे-किसे धन लाभ होने वाला है. पढ़ें आज का राशिफल- 

मेष

1/12
मेष

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन खर्चीला रहने वाला है. आप किसी यात्रा में जा सकते हैं, जो आपके लिए बेहद आनंदित रहेगी. किसी मनोरंजक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिल सकता है.  धार्मिक कार्यों में मन लगेगा

 

वृष

2/12
वृष

वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन  रोमांटिक रहने वाला है. व्यापारी बिजनेस में बदलाव को लेकर को लेकर प्लानिंग कर सकते हैं.  कुछ राजनीतिक और सामाजिक कार्य में शामिल होने का मौका मिल सकता है. अपने खान-पान में नियंत्रण रखने की जरूरत है. 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है. आज आपका महत्वपूर्ण काम बनेगा.अपनी बुद्धिमानी से आप सभी बिगड़ते काम बना लेंगे. बच्चों और परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. किसी दावत में जाने का मौका मिल सकता है. 

 

कर्क

4/12
कर्क

​कर्क राशि वालों के काम में आज प्रगति होगी. नौकरीपेशा लोगों की जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. पार्टनर के साथ तालमेल से काम करेंगे.

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के जातकों को आज थोड़ा सतर्क रहना होगा. अपने शत्रुओं से सतर्क रहें.  जल्दबाजी में कोई भी फैसला न लें. अपनी वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें नहीं तो बनते काम बिगड़ जाएंगे. जरूरी काम से यात्रा करनी पड़ सकती है.

 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. किसी महत्वपूर्ण चर्चा में शामिल होने का मौका मिल सकता है. आपके विचारों का सम्मान किया जाएगा. परिवार और मित्रों के साथ मनोरंजक समय बितेगा. 

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के जातकों के लिए आज का सुखद रहेगा. आपको आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है, जिससे मन प्रसन्न रहेगा. लव लाइफ में उत्साह का अनुभव करेंगे. कारोबारियों को कारोबार में लाभ होगा. मानसिक तनाव से राहत मिलेगी.

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा. अपनी सेहत का ध्यान रखें. अपने खर्च पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. मांगलिक कार्यों में शामिल होने का मौका मिलेगा. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा.

धनु

9/12
धनु

धनु राशि के जातकों को आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है. घर से दूर रह रहे छात्रों और नौकरीपेशा लोगों को परिजन की याद सता सकती है. आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं. सामाजिक क्षेत्र में आपका सम्मान बढ़ेगा.

 

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. लंबे समय से अटका काम पूरा होगा. आपको अपने पार्टनर से सरप्राइज भी मिल सकता है. आज आपको कोई बहुत करीबी प्रेम प्रस्ताव दे सकता है. मांगलिक कार्यों में शामिल होने का मौका मिलेगा.

 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. वाहन सुख मिलेगा. किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों की बॉस के साथ अनबन हो सकती है. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन हो सकता है. 

  

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा. किसी महत्वपूर्ण चर्चा में शामिल होने का मौका मिल सकता है. बात करने से विवाद सुलझेंगे. उधार दिया हुआ पैसा आज वापस मिल सकता है. आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी विभिन्न स्रोतों और सामान्य मान्यताओं पर आधारित है.