Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2360987
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: आज कामिका एकादशी पर मिथुन समेत इन राशियों को हो सकता है धन लाभ, पढ़ें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 31 July 2024: आज की तारीख 31 जुलाई 2024 और बुधवार का दिन है. आज सावन माह के कृष्ण पक्ष की  एकादशी तिथि है, जिसे कामिका एकादशी कहा जाता है. आज की इस तिथि पर रोहिणी नक्षत्र और ध्रुव योग का संयोग रहेगा, जिसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. ऐसे में जानते हैं कि आज का दिन मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा. पढ़ें आज का राशिफल-

मेष

1/12
मेष

आज आप कई बड़े फैसले ले सकते हैं, जो आगे चलकर आपको सफलता दिलाएंगे. आर्थिक लाभ होगा. सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. नौकरीपेशा लोगों को जिम्मेदारी बढ़ने से घबराने की जरूरत  नहीं है. पुराने मित्रों की याद सता सकती है.

 

वृष

2/12
वृष

आज आपके खर्चे में बढ़ोतरी हो सकती है. व्यापारियों को नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. नौकरीपेशा लोगों को कार्य में उन्नति के नए मौके मिल सकते हैं. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. आपके व्यवहार से लोग आकर्षित होंगे. 

 

मिथुन

3/12
मिथुन

आपको आज कोई बड़ी सफलता मिल सकती है. धन लाभ के भी आसार हैं. नौकरीपेशा लोगों को उन्नति के नए मौके मिल सकते हैं. आपके आसपास का वातावरण खुशनुमा रहेगा. लेनदेन से संबंधित पुराना मामला आज सुलझ सकता है. 

 

कर्क

4/12
कर्क

आपको आज धैर्य रखने की जरूरत है. नौकरीपेशा लोगों की जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़कर शामिल होंगे. नए काम की शुरुआत करने की योजना बना सकते हैं. आर्थिक मामलों में दूसरों पर भरोसा न करें. 

 

सिंह

5/12
सिंह

आज आपको कोई भी फैसला सोच-समझकर लेना होगा.  नौकरीपेशा लोगों को आज ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं का इंतजार खत्म हो सकता है. अविवाहितों के लिए अच्छा रिश्ता आ सकता है.

 

कन्या

6/12
कन्या

आपके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपको आर्थिक लाभ हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. आपकी कामयाबी से परिवार के लोग प्रसन्न होंगे. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा.

 

तुला

7/12
तुला

आपका आज का दिन शुभ रहेगा. कोई शुभ समाचार मिल सकता है. आप वाहन खरीदने की प्लानिंग कर सकते हैं. आपका कोई विरोधी आपके काम को बिगाड़ने की कोशिश कर सकते हैं. व्यापारियों को योजनाबद्ध तरीके से काम करने की जरूरत है. 

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

आज का दिन थोड़ा तनाव भरा रह सकता है. जल्दबाजी में कोई काम न करें और न ही कोई फैसला लें. खेलकूद से जुड़े लोगों को आज सफलता मिल सकती है.  प्रेम जीवन सुखद रहेगा.   नौकरीपेशा लोगों पर काम का दबाव ज्यादा हो सकता है.

 

धनु

9/12
धनु

आज व्यापारियों को बड़ा लाभ हो सकता है.  नौकरीपेशा लोगों को अपने आसपास के लोगों से सावधान रहना होगा. क्रोध और वाणी पर काबू करें नहीं तो पारिवारिक संबंध बिगड़ सकते हैं.  आपको आज रोजगार के नए अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं.

 

मकर

10/12
मकर

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों की तरक्की के आसार हैं. पिता और परिवार का साथ मिलने से काफी काम बनते जाएंगे. काम सही समय पर पूरे हो जाएंगे. सोच-समझकर लिए गए फैसलों का लाभ मिलेगा.

 

कुंभ

11/12
कुंभ

आज व्यापारियों को लाभ होगा. आपकी कामयाबी से परिवार के लोग प्रसन्न होंगे. नौकरीपेशा लोग आलस्य को त्यागें वरना बने बनाए काम बिगड़ सकते हैं. आपको काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है. कोई भी फैसला लेने में जल्दबाजी न करें. 

 

मीन

12/12
मीन

आज आपको परिवार और मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा, जिससे आपके किसी भी काम में कोई अड़चन नहीं आएगी. व्यापारियों को कारोबार में नई तकनीक से लाभ हो सकता है. शाम को आप आप मानसिक भटकाव महसूस कर सकते हैं.  

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी विभिन्न स्रोतों और सामान्य मान्यताओं पर आधारित है.