कमलनाथ ने किया राम मंदिर भूमिपूजन का स्वागत, दिग्विजय कर चुके हैं ट्रस्ट का विरोध

आपको बता दें कि 5 अगस्त को राम मंदिर का शिलान्यास पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे. इसको लेकर एक ओर जहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजिय सिंह ने सवाल उठाए थे, वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ ने इसका समर्थन किया है.

 कमलनाथ ने किया राम मंदिर भूमिपूजन का स्वागत, दिग्विजय कर चुके हैं ट्रस्ट का विरोध
फाइल फोटो.

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अयोध्या में 5 अगस्त को होने जा रहे राम मंदिर भूमि पूजन का समर्थन किया है और खुशी जताई है. उन्होंने शुक्रवार को एक वीडियो संदेश जारी कर कहा कि देशवासियों को बहुत दिनों से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की आकांक्षा और इच्छा थी. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण हर भारतवासी की सहमति से हो रहा है और ये सिर्फ भारत में ही संभव है.

MP: विश्वविद्यालय सहित इन विभागों के कर्मचारियों को नहीं मिलेगा इंक्रीमेंट, जानिए वजह

आपको बता दें कि 5 अगस्त को राम मंदिर का शिलान्यास पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे. इसको लेकर एक ओर जहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजिय सिंह ने सवाल उठाए थे, वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ ने इसका समर्थन किया है. दिग्विजय सिंह ने शिलान्यास को लेकर सवाल खड़े किए थे और कहा था कि 5 अगस्त शिलान्यास के लिए शुभ मुहूर्त नहीं है. 

इसके अलावा दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार पर श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट का राजनीतिकरण करने का आरोप लगाया था. उन्होंने राम मंदिर ट्रस्ट में शामिल सदस्यों पर आपत्ति जताई थी और शंकराचार्यों को स्थान देने की मांग की थी. दिग्विजय ने आरोप लगाया था कि राम मंदिर ट्रस्ट में भाजपा ने अपने लोगों को प्राथमिकता दी है.

WATCH LIVE TV