कमलनाथ का CM शिवराज पर तंज- MP में है धनतंत्र की सरकार, मैंने 45 साल में नहीं की सौदे की राजनीति
Advertisement

कमलनाथ का CM शिवराज पर तंज- MP में है धनतंत्र की सरकार, मैंने 45 साल में नहीं की सौदे की राजनीति

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है. प्रचार का मोर्चा खुद पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने संभाल लिया है. वे शनिवार को आगर-मालवा जिले के दौरे पर रहे.

फाइल फोटो

आगर-मालवा: मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है. प्रचार का मोर्चा खुद पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने संभाल लिया है. वे शनिवार को आगर-मालवा जिले के दौरे पर रहे. इस दौरान जहां उन्होंने खराब सोयाबीन की फसल का जायजा लिया, वहीं किसानों के मुद्दे पर सीएम शिवराज सिंह चौहान को भी आड़े हाथों लिया. 

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उपचुनाव में आगर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विपिन वानखेड़े के पक्ष में बडौद में सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बाबा साहब अम्बेडकर के संविधान की हत्या हुई है, मध्यप्रदेश मे धनतंत्र की सरकार है. भाजपा मुंह चलाने की राजनीति करती है. उन्होंने कहा कि मुंह चलाने और प्रदेश चलाने में अंतर है. मैं सौदे की राजनीति नहीं करता, मेरे 45 साल के राजनीतिक जीवन पर कोई उंगली नहीं उठा सकता है.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने लगाया सिंधिया पर MP पुलिस की गाड़ी में प्रचार करने का आरोप, पूछा- क्या आप हैं DGP, ADG?

दरअसल आगर-मालवा जिले के दौरे  पर शनिवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ बडौद तहसील के ग्राम लोधाखेड़ी के किसान सुरेश से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने किसान के खेत जाकर खराब सोयाबीन की फसल का जायजा लिया. उन्होंने कहा कि किसानों की हालत खराब है, युवाओं की हालत खराब है, मैंने बिना कहे खराब फसल का मुआवजा दिया था, चाहे आप अन्नदाता से पूछ लीजिए. 

आगर-मालवा जिले के बडौद में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह और प्रियव्रत सिंह भी शामिल हुए. इस दौरान पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा कि सोयाबीन की फसल भी सिंधिया जी जैसी हो गई है, नखरे बहुत किए, नाटक बहुत किए और अंत मे धोखा दे गई.

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news