शक की आग में घर बर्बादः पत्नी को चाकू मारा खुद को भी घायल किया, बेटी बचकर भागी

38 वर्षीय पति को अपनी 34 वर्षीय पत्नी पर चरित्र शंका का संदेह रहता था. पति को अपनी पत्नी के चाल चलन पर संदेह था. इस बात पर उनके बीच कई बार विवाद की स्थिति भी बनी थी.

शक की आग में घर बर्बादः पत्नी को चाकू मारा खुद को भी घायल किया, बेटी बचकर भागी
प्रतीकात्मक फोटो

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: पति-पत्नी एक-दूसरे से अगाध प्रेम करते हैं. उनकी प्रेम का रिश्ता विश्वास की डोर से बंधा होता है. यह डोर तब टूटती है जब कोई एक रिश्तों की इस मर्यादा को भूल जाता है. फिर जन्म लेती एक भयानक घटना जो रूह कंपा दे. कुछ ऐसा ही एक घटना खंडवा से सामने आई है. जहां चरित्र शंका में पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार डाला. पत्नी की हद पार करने की उसने ऐसी सजा दे डाली की कोई कसाई भी शिकार के साथ ऐसा न करता. वह अपनी बेटी को भी मार देना चाहता था, लेकिन उसकी किस्मत अच्छी थी कि वह बचकर भाग गई. 

चरित्र शंका में रोज झगड़ता था पत्नि
दिल दहलाने देने वाला यह मामला मध्य प्रदेश के खंडवा जिले का है. यहां पधाना के टोकली कला गांव में रहने वाले दंपति में अक्सर विवाद होता था. 38 वर्षीय पति को अपनी 34 वर्षीय पत्नी पर चरित्र शंका का संदेह रहता था. पति को अपनी पत्नी के चाल चलन पर संदेह था. इस बात पर उनके बीच कई बार विवाद की स्थिति भी बनी थी.

video आपको विचलित कर सकता है!! हॉस्पिटल के स्ट्रेचर पर रखे बच्ची के शव को कुत्ता नोंच रहा है...

पत्नी के बाद बेटी को भी मारना चाहता था
इससे तंग आकर पति ने पत्नी को रास्ते से हटाने की ठान ली. गुरुवार को मौका पाकर उसने चाकुओं से गोदकर पत्नी को छलनी कर दिया. पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद बेटी को भी मारना चाहता था. लेकिन बेटी किसी तरह बाहर का दरवाजा बंद भाग गई. हमले से उसकी पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पत्नी को मारने के बाद उसने खुद पर भी चाकू से वार कर लिए. 

मौके से मिला खून से सना चाकू
मामले की सूचना पर पंधाना थाना प्रभारी राधेश्याम मालवीय, बोरगांव चौकी प्रभारी जगदीश सिंग और एफएसएल अधिकारी विकास मुजाल्दा घटनास्थल पर पहुंचे. एएसएल अधिकारी मुजाल्दा ने साक्ष्य जुटाए और पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हुआ चाकू बरामद कर लिया. गंभीरावस्था में घायल आरोपी पति को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया. आरोपी से पूछताछ के बाद जांच कर रही है. 

VIDEO: झूमकर नाच रही थी किन्नर, अचानक नजदीक से मार दी गोली

Video: महिला चिल्लाती रही और लोगों ने उसे रोड किनारे खंभे से बांध दिया

VIDEO: कलेजे के टुकड़े को कचरे में फेंका, आ गए कई मसीहा, अब सुरक्षित है बेटी

WATCH LIVE TV