अहमद पटेल के निधन पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा ने किया भावुक करने वाला ट्वीट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh792699

अहमद पटेल के निधन पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा ने किया भावुक करने वाला ट्वीट

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल (Ahmed Patel) का बुधवार तड़के निधन हो गया. इस बात की जानकारी उनके बेटे फैजल पटेल ने ट्वीट के जरिए दी. 

अहमद पटेल के साथ मोतीलाल वोरा.

भोपाल: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा ने राज्यसभा सांसद और कांग्रेस पार्टी के पुराने साथी अहमद पटेल के निधन पर गहरा दुख जताया है. मोतीलाल वोरा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, राज्यसभा सांसद श्री अहमद पटेल के निधन की खबर अत्यंत दुखद है. यह क्षति देश के लिए, पूरे कांग्रेस परिवार व निजी रूप से मेरे लिए अपूरणीय क्षति है. निशब्द हूं. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति व उनके परिवार को सहनशीलता प्रदान करे."

बता दें कि कोरोना के संक्रमित कांग्रेस के वरिष्ट नेता अहमद पटेल का आज सुबह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया था. इस बात की जानकारी उनके बेटे फैजल पटेल ने ट्वीट के जरिए दी. इसके साथ ही फैजल ने सभी से कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने की अपील भी की. अहमद पटेल के निधन पर मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेताओं ने भी ट्वीट कर दुख जताया है. 

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुख 

कमलनाथ का ट्वीट 

भूपेश बघेल का ट्वीट 

दिग्विजय सिंह का ट्वीट 

एक महीने पहले हुआ था कोरोना
अहमद पटेल को तकरीबन एक महीने पहले कोरोना हुआ था. इसके बाद उनका स्वास्थ्य काफी बिगड़ गया था. इस दौरान अहमद पटेल के कई अंगों ने भी काम करना बंद कर दिया था. इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां बुधवार सुबह 3 बजकर 30 मिनट पर अहमद पटेल (Ahmed Patel Passes Away) का निधन हो गया. 

सोनिया गांधी के थे प्रमुख सलाहकार 
बता दें कि गुजरात से आने वाले अहमद पटेल (Ahmed Patel) कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव थे. वे एकमात्र ऐसे व्यक्ति थे, जिनका 10 जनपथ में सीधा आना-जाना था. वे सोनिया-राहुल के वफादार होने के साथ ही पार्टी में सबसे कद्दावर राजनेता भी थे. कांग्रेस आलाकमान के निर्देशों और संकेतों को उन्हीं के जरिए दूसरे बड़े नेताओं तक पहुंचाया जाता था. 

WATCH LIVE TV

Trending news