राशिफल 16 जनवरी 2021: सिंह राशि वाले कर सकते हैं शादी का विचार, जानें आपका राशिफल
Advertisement

राशिफल 16 जनवरी 2021: सिंह राशि वाले कर सकते हैं शादी का विचार, जानें आपका राशिफल

सिंह राशि वाले आज खुश रहेंगे. आज का दिन अच्छा बीतने वाला है. कारोबारियों को लाभ होगा, धन की प्राप्ती हो सकती है.जो लोग रिलेशनशिप में हैं वे रिश्ते को शादी तक ले जाने के बारे में सोच सकते हैं.

राशिफल

मेष
मेष राशि वालों का आज का दिन अच्छा बीतने वाला है. आज आप मालामाल रहेंगे. धन से जुड़े सभी कार्य पूरे होंगे. लवर्स के लिए आज का दिन काफी लकी है, जो लोग शादी शुदा हैं वो अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताएंगे, आउटिंग पर भी जा सकते हैं. जो लोग प्रेम की तलाश में हैं उनको कोई मिल सकता है. 

वृषभ
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन आमदनी के लिहाज से काफी अनुकूल है.कारोबारी अपने काम को लेकर नए प्लान बना सकते हैं. दोस्तों के साथ से कई काम बन सकते हैं. अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिताएंगे. रिश्तों में मधुरता रहेगी, साथी के साथ मन की बात शेयर कर पाएंगे.

मिथुन
मिथुन राशि वालों का दिन खर्चों से भरा हो सकता है. खर्च करने से बचें. किसी भी काम में पैसा लगाने से पहले बड़ों की सलाह जरूर लें. आज किसी पर क्रश हो सकता है. नए रिश्ते जुड़ सकते हैं. जो लोग पहले से रिलेशनशिप में हैं वो आज अपने साथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे. 

Numerology:2 मूलांक वाले लोग होते हैं काफी रोमांटिक, जानें इनके बारे में और भी बातें

कर्क
कर्क राशि वालों को आज धन लाभ होगा. आपकी आर्थिक स्थिति सुधरेगी. कार्यस्थल पर काम का दबाव ज्यादा रहेगा. लवर्स काफी रोमांटिक मूड में रहेंगे. पार्टनर को गिफ्ट दे सकते हैं, मन की बात शेयर करेंगे. जो लोग शादीशुदा हैं वो अपने पार्टनर से मधुरता बनाए रखें, कहासुनी हो सकती है. 

सिंह
सिंह राशि वाले आज खुश रहेंगे. आज का दिन अच्छा बीतने वाला है. कारोबारियों को लाभ होगा, धन की प्राप्ती हो सकती है. अनजान लोगों से सतर्क रहें. लवर्स आज अपने पार्टनर से मिलने के लिए उतावले रहेंगे. जो लोग रिलेशनशिप में हैं वे रिश्ते को शादी तक ले जाने के बारे में सोच सकते हैं.

कन्या
कन्या राशि वालों का आज का दिन अच्छा है. परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे, पूजा-पाठ में मन लगेगा. पैसों का लेनदेन कर सकते हैं. विरोधियों से सतर्क रहें. प्रेमियों को भी सावधान रहने की जरूरत है, किसी तीसरे के कारण आपका रिश्ता खराब हो सकता है. जो लोग सिंगल हैं उन्हें आज कोई मिल सकता है. 

Numerology: मूलांक 1 वाले जातकों के लिए कैसा रहेगा 2021, जानें और भी बातें...

तुला
तुला राशि वाले लोग आज कुछ नया कार्य शुरू कर सकते हैं. युवाओं को नौकरी के अवसर मिलेंगे. धन से संबंधित परेशानियां खत्म होंगी. लवर्स एक दूसरे से मिलना चाहेंगे पर मुलाकात हो नहीं पाएगी. सिर्फ फोन या सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे से जुड़े रहेंगे. 

वृश्चिक
वृश्चिक राशि वालों का आज खर्च हो सकता है. किसी से विवाद हो सकता है, वाणी और गुस्से पर नियंत्रण रखें. कारोबारियों का काम ठीक रहेगा. लवर्स अपने पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए एफर्ट्स करेंगे. प्रेमी आज एक-दूसरे से मिलने की कोशिश करेंगे पर मिल नहीं पाएंगे.

धनु
धनु राशि वालों का आज खर्चा हो सकता है. परिवार में किसी सदस्य की तबीयत खराब हो सकती है. आज आपका बड़ा खर्चा हो सकता है. लवर्स एक दूसरे के साथ अच्छा समय बिताएंगे. आउटिंग के लिए जा सकते हैं. आपका दिन अच्छा रहेगा. जो लोग शादीशुदा हैं उनके रिश्ते में भी मधुरता बनी रहेगी. 

मकर
मकर राशि वालों का आज का दिन ठीक रहेगा. किसी काम के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं, प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य पूरे हो सकते हैं. लवर्स आज सतर्क रहें, किसी तीसरे के कारण आप मुसीबत में आ सकते हैं. नौकरी पर जाने वालों का आज दफ्तर में अफेयर शुरू हो सकता है. 

कुंभ
कुंभ राशि वालों का आज का दिन ठीक-ठाक है. काम थोड़ा हलका रहेगा, पैसों का लेन-देन हो सकता है. परिवार के साथ समय बिताएंगे, संतान पक्ष की परेशानी दूर होगी. शादी शुदा लोग अपने पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं. जो लवर्स रिलेशनशिप में हैं वे अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के बारे में विचार कर सकते हैं, परिवार के लोग नाराज हो सकते हैं, संयम से काम लें.  

मीन
मीन राशि वाले लोगों का आज का दिन सही रहेगा. धन लाभ होगा, काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. कारोबारियों को आज काम में फायदा हो सकता है. लवर्स के बीच प्यार रहेगा. अगर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो संभल कर रहें, चोट लगने का खतरा है. शादीशुदा लोगों को जीवनसाथी का साथ मिलेगा.

Watch LIVE TV-

Trending news