उज्जैन: 60 फीट ऊंची पानी की टंकी से कूदकर युवक ने की आत्महत्या, देखें Video
Advertisement

उज्जैन: 60 फीट ऊंची पानी की टंकी से कूदकर युवक ने की आत्महत्या, देखें Video

पलसोड़ा थाना पुलिस के मुताबिक मृतक युवक की पहचान भेरूलाल के रूप में की गई है. वह बागरी गांव के इंगोरिया नरसिंह मंदिर की गली में रहता था. प्राथमिक जांच में पाया गया है कि युवक मानसिक तौर पर विक्षिप्त था.

उज्जैन: 60 फीट ऊंची पानी की टंकी से कूदकर युवक ने की आत्महत्या, देखें Video

उज्जैन: उज्जैन जिले के थाना भैरवगढ़ से एक दिल दहला देने वाला लाइव सुसाइड (Live Suicide) का वीडियो सामने आया है. यहां पर एक युवक 50 से 60 फीट ऊंची पानी की टंकी से नीचे कूद गया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल युवक ने ऐसा क्यों किया? इस बात का पता नहीं चल पाया है. वहीं, सूचना पाकर आनन-फानन में पहुंची पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है.

कहां पहुंचा बघेल सरकार का "गढ़बो नवा छत्तीसगढ़"? CM और मंत्री Zee MPCG पर 12 बजे से रखेंगे अपनी बात

पलसोड़ा थाना पुलिस के मुताबिक मृतक युवक की पहचान भेरूलाल के रूप में की गई है. वह बागरी गांव के इंगोरिया नरसिंह मंदिर की गली में रहता था. प्राथमिक जांच में पाया गया है कि युवक मानसिक तौर पर विक्षिप्त था. उसके पास से एक दरांता भी बरामद किया गया है. वहीं, घटनास्थल पर मौजूद लोगों से बातचीत में यह बात भी सामने आई है कि युवक लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग  (PHE) के कर्मचारियों की कमी व अनदेखी की वजह से परेशान था. 

पत्नी ने पति के गुप्तांग पर मारी लात, इलाज के दौरान हुई मौत, नाचने को लेकर हुआ था दोनों के बीच विवाद

इसको लेकर उसने कई बार संबंधित अधिकारियों से शिकायत भी की थी. बावजूद इसके सुनवाई नहीं हुई. जिसकी वजह से उसने टंकी से कूदकर आत्महत्या कर ली. हालांकि पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है. 

MP में कई जगहों पर देर शाम हुई बारिश, इंदौर में गिरे ओले, 25 मार्च बाद होगा मौसम साफ

'इसे कहते हैं कॉन्फिडेंस': चार कुत्तों पर भारी पड़ी बड़ी छिपकली, देखें खतरनाक लड़ाई का VIDEO

WATCH LIVE TV

Trending news