Lok Sabha Election: MP में बढ़ी AAP की मुश्किलें, इस जिले की पूरी टीम BJP में शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2187740

Lok Sabha Election: MP में बढ़ी AAP की मुश्किलें, इस जिले की पूरी टीम BJP में शामिल

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव की वोटिंग से पहले मध्य प्रदेश के कटनी जिले में आम आदमी पार्टी (AAP) को तगड़ा झटका लगा है. यहां एक या दो कार्यकर्ता नहीं, बल्कि पूरी कार्यकारिणी ने पार्टी छोड़ दी है.  

Lok Sabha Election: MP में बढ़ी AAP की मुश्किलें, इस जिले की पूरी टीम BJP में शामिल

Madhya Pradesh News: आदमी पार्टी (AAP) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. एक ओर तो आप प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत कई नेता शराब नीति केस मामले में जेल में बंद हैं. दूसरी ओर लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी छोड़ने वाले नेताओं का सिलसिला जारी है. हाल ही में मध्य प्रदेश के कटनी जिले में आप को तगड़ा झटका लगा है. यहां एक या दो कार्यकर्ता नहीं, बल्कि पूरी कार्यकारिणी ने पार्टी छोड़कर भाजपा ज्वाइन कर ली है. 
  
कटनी जिले की आम आदमी पार्टी जिलाध्यक्ष सुनील मिश्रा अपने साथ पूरी कार्यकारिणी लेकर भाजपा में शामिल हो गए. खजुराहो लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने बीजेपी में आए आप सदस्यों को पन्ना में बीजेपी की सदस्यता दिलाई. इस दौरान भाजपा के विजयराघवगढ़ से पांच बार के विधायक संजय पाठक भी मौजूद रहे.

कौन है सुनील मिश्रा? 
सुनील मिश्रा दो बार मध्यप्रदेश की मुरवारा सीट से चुनावों में उतर चुके हैं. दोनो ही बार यह आप के उम्मीदवार के रूप में हार का सामना कर चुके हैं. 2018 में यह तीसरे स्थान पर रहे और इन्हे 2895 वोट मिले. 2023 में वोटो की संख्या घट कर 2240 हो गई और यह चौथे नंबर पर रहे. आप का पूर्व जिलाध्यक्ष सुनील मिश्रा ने कहा कि, इंडिया गठबंधन में शामिल होने से में आहत हूं, सनातन विरोधियों से इंडिया गठबंधन का रिश्ता  संगठन में स्पष्ट देखने के कारण पार्टी छोड़ी है.  

इन जिलों में भी छोड़ी आप
लोकसभा चुनावों से पहले भाजपा माहौल बनाने प्रदेश के अलग-अलग जिलों के आप और कांग्रेस नेताओं को तोड़कर भाजपा में शामिल कर रही है. शुक्रवार (29 मार्च) को जिला पंचायत अध्यक्ष, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सहित डेढ़ सौ से अधिक कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया. आप की वरिष्ठ नेत्री आतिशी भी भाजपा पर आप को तोड़ने का आरोप लगा चुकी हैं.

रिपोर्ट: नितिन चावरे, कटनी

Trending news