बेल्ट मारे, घुटने से सिर दबाया, नग्न बदन पर जड़े डंडे, प्रेमिका से मिलने के बदले प्रेमी की हुई पिटाई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh866344

बेल्ट मारे, घुटने से सिर दबाया, नग्न बदन पर जड़े डंडे, प्रेमिका से मिलने के बदले प्रेमी की हुई पिटाई

Viral Video में गांव के कुछ लोग युवक को पीटते नजर आ रहे हैं. उन्होंने पहले युवक का पेंट निकाला. फिर बेल्ट और डंडे से पीटना शुरू कर दिया. एक व्यक्ति अपने घुटने से शख्स का सिर दबाते भी नजर आ रहा है. 

लोद गांव में प्रेमी को ग्रामीणों ने नंगा कर पीटा

रतलामः मध्य प्रदेश के रतलाम जिले से एक प्रेमी की बेरहमी से पिटाई का Video वायरल हो रहा है. दो-तीन दिन पुराने बताए जा रहे इस वीडियो में गांव के 6-7 लोग युवक को पकड़ कर पीटते हैं. फिर उसका पेंट निकालकर उसे नंगा करते हैं और बेल्ट व डंडे से पीटने लगते हैं. Video में देखा जा रहा है कि एक ग्रामीण युवक के गले को अपने घुटने से दबाने की कोशिश भी कर रहा है.

यह भी पढ़ेंः- बेल्ट मारे, घुटने से दबाया सिर, नग्न बदन पर जड़े डंडे ही डंडे, देखें बेरहम पिटाई का Viral Video

प्रेमिका से मिलना प्रेमी को पड़ा भारी
जानकारी मिली है कि मामला रतलाम जिले के लोद गांव का है, जहां प्रेमी युवक लोद गांव में ही रहने वाली अपनी प्रेमिका से मिलने गया था. जिसके बाद गांव वालों ने युवक को बेरहमी से पीटा, उसे पूरे गांव में घूमाया. उसे नंगा कर पीटने के दौरान मोबाइल पर उसका वीडियो भी बनाया गया. वीडियो वायरल होने के बाद जिले की बड़ावदा थाने की पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

2-3 दिन पुराना है वीडियो
लोद गांव बड़ावदा थाने के अंतर्गत आता है, यहां की पुलिस ने बताया कि वीडियो 2-3 दिन पुराना है. वीडियो में कुछ लोग एक युवक को बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं, लेकिन युवक द्वारा किसी भी तरह की शिकायत पुलिस में नहीं की गई है. गांव वालों ने बताया कि युवक और गांव की युवती से प्रेम संबंधों के चलते उसकी पिटाई हुई. युवक कपड़े बेचता है, वह गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने आया था, तभी गांव वालों ने उसे पकड़ कर पीट दिया.

बड़ावदा पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि वीडियो लोद गांव का ही है, लेकिन पीड़ित द्वारा शिकायत नहीं होने की वजह से किसी भी तरह की कार्रवाई अब तक नहीं हुई.

यह भी पढ़ेंः-MP में दिखा सिंगिंग ठेलेवाला, गाने से जीते हैं कई मेडल, पेट के लिए बेचना पड़ रहे फल

यह भी पढ़ेंः- 1000 बेड के अस्पताल में डेली के 1500 मरीज, गर्मी में नहीं मिल रहा साफ पानी, कर्मचारी पी रहे मिनरल वाटर

 

WATCH LIVE TV

Trending news