close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बैतूल में नग्न हालत में मिली महिला की 2 दिन पुरानी लाश, इलाके में फैली सनसनी

बैतूल के पूर्वी इलाके हमलापुर स्थित आदिवासी बालिका छात्रावास के पीछे मिली इस लाश की शिनाख्त अरुणा धुर्वे 32 साल के रूप में हुई है, जो करीबी गांव आरुल की रहने वाली थी.

बैतूल में नग्न हालत में मिली महिला की 2 दिन पुरानी लाश, इलाके में फैली सनसनी

बैतूलः मध्य प्रदेश के बैतूल के हमलापुर इलाके में एक महिला की नग्न हालत में लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक 32 साल की यह महिला एक व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी. घटना के बाद से उसका कथित साथी फरार है. लाश दो दिन पुरानी बताई जा रही है, जिसे पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो सकेगा कि महिला की मौत का यह मामला हत्या से जुड़ा है या फिर उसकी मौत सामान्य परिस्थितियों में हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बैतूल के पूर्वी इलाके हमलापुर स्थित आदिवासी बालिका छात्रावास के पीछे मिली इस लाश की शिनाख्त अरुणा धुर्वे 32 साल के रूप में हुई है, जो करीबी गांव आरुल की रहने वाली थी. महिला बीते एक साल से मंटू यादव नाम के युवक के साथ बैतूल के हमलापुर क्षेत्र में रह रही थी . मृतका की 14 साल की एक बेटी भी है, जो फिलहाल आठनेर छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रही है. बताया जा रहा है कि आज सुबह महिला की नग्न हालत में पड़ी लाश देखने के बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 

देखें LIVE TV

MP: मासूम से दुष्कर्म और हत्या के मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ा नाबालिग

घटना की सूचना मिलने के बाद शुरू की गई पड़ताल में खुलासा हुआ कि महिला इसी इलाके में पॉपकॉर्न बेचने का काम कर रही थी और मंटू यादव नाम के शख्स के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. मंटू यादव घटना के बाद से फरार है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं महिला के परिजनों की तलाश की जा रही है. एस पी कार्तिकेयन के ने भी मौके का मुआयना कर जरूरी निर्देश दिए हैं, जबकि फॉरेंसिक एक्सपर्ट से भी पड़ताल में मदद ली जा रही है.