CG में किसान सम्मान निधि पर सियासी घमासान, इन धाराओं में रिया गिरफ्तार
Advertisement

CG में किसान सम्मान निधि पर सियासी घमासान, इन धाराओं में रिया गिरफ्तार

पीएम किसान सम्मान निधि को लेकर छत्तीसगढ़ में जमकर सियासत चल रही है. राज्य सरकार ने केंद्र सरकार पर किसानों की संख्या कम करने का आरोप लगाया है. मध्यप्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए फ्री में टेस्ट करने के आदेश दिए हैं. तो वहीं सबसे बड़ी खबर रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी को लेकर है. पढ़िए रात 8 बजे की 5 बड़ी खबरें...!

CG में किसान सम्मान निधि पर सियासी घमासान, इन धाराओं में रिया गिरफ्तार

1. PM किसान सम्मान निधि पर सियासी संग्राम, कृषि मंत्री बोले- केंद्र ने अन्नदाताओं के काटे नाम, विपक्ष ने घेरा
प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना को लेकर छत्तीसगढ़ में सियासत उफान पर है. राज्य सरकार का कहना है कि केंद्र सरकार कोई न कोई बहाना बनाकर किसानों की संख्या लगातार कम कर रही है.

2. कैश वैन के ड्राइवर ने स्टेट बैंक को लगाई 39 लाख रुपये की चपत
जिले में एटीएम में नोट डालने वाली सीएमएस कम्पनी का कर्मचारी 39 लाख रुपये लेकर फरार हो गया. ड्राइवर बैंक से कैश वैन से पैसे लेकर एटीएम में भरने के लिए निकला था. जब वह एटीएम तक नहीं पहुंचा तो स्टेट बैंक के अधिकारियों ने पुलिस को सूचना दी.

3. शिवराज सरकार का फैसला- फ्री में होगा कोरोना टेस्ट, फीवर क्लीनिक पर होगी जांच
मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस की बढ़ती रफ्तार चिंता का सबब बनी हुई है. जिसे रोकने के लिए प्रदेश सरकार लगातार प्रयास कर रही है. मंगलवार को  सीएम शिवराज की अध्यक्षता में हुई वर्चुअल कैबिनेट बैठक में कोरोना वायरस के सभी टेस्ट निशुल्क कराए जाने का फैसला लिया गया. अब कोरोना वायरस की जांच के लिए कोई पैसा नहीं देना पड़ेगा.

4. बालाघाट में पुलिस और नक्सलियों में 3 घंटे मुठभेड़, एक का शव मिला, पहचान बाकी
मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में गढ़ी थानांतर्गत उमरझोला के पास जंगल में कल देर शाम नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से करीब 3 घंटे तक फायरिंग चली. इस दौरान नक्सली अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. 

5. सुशांत सिंह केस: 30 घंटे की पूछताछ के बाद NCB ने किया रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार, क्या खुलेगा मौत का राज?
सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने तीन दिन की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया है. NCB की टीम ने उससे 30 घंटे पूछताछ की थी, सूत्रों के मुताबिक, उसने पूछताछ में ड्रग्स लेने की बात कबूली. दावा किया कि बार-बार मना करने के बावजूद सुशांत सिंह राजपूत ने उसे ड्रग्स लेने के लिए मजबूर करता था.

Trending news