MP: वायरल वीडियो को लेकर शिवराज ने दिग्विजय पर कसा तंज, बताया अंतरराष्ट्रीय झूठा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh696353

MP: वायरल वीडियो को लेकर शिवराज ने दिग्विजय पर कसा तंज, बताया अंतरराष्ट्रीय झूठा

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के नेतृत्व में कांग्रेस के मित्रों को लगा कि महिला, किसानों, युवाओं को धोखा दिया जा रहा है. 

सांकेतिक तस्वीर

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर तंज कसा है. शिवराज सिंह ने दिग्विजय सिंह पर आरोप लगाते हुए उन्हें अंतरराष्ट्रीय झूठा बताया है. उन्होंने कहा कि उन पर कोई FIR दर्ज नहीं हुई है. वे झूठ बोल रहे हैं. शिवराज ने कहा कि ऐसा झूठ बोलने वाला आदमी मैंने कभी नहीं देखा. उन्होंने कहा कि राज्य में जब कमलनाथ सरकार थी, तब शराब नीति का मैंने भी विरोध किया था. उस समय मैंने कहा था कि यह सरकार चाहती है लोग पिएं और पड़े रहें, उतने से हिस्से के वीडियो को काटकर एक नेता जनता को भ्रमित कर रहा है. इसलिए बीजेपी ने शिकायत की है.

MP: हेलीपैड में पानी भरने से CM शिवराज ने रद्द किया सागर दौरा, जनता से कहा- जल्द आऊंगा

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के नेतृत्व में कांग्रेस के मित्रों को लगा कि महिला, किसानों, युवाओं को धोखा दिया जा रहा है. चारों ओर भ्रष्ट्राचार का बोलबाला है. वल्लभ भवन दलालों का अड्डा बन गया है. इसके बाद सिंधिया और कांग्रेस के मित्रों ने तय किया उन्हें इस सरकार में नहीं रहना है. तब कांग्रेस के 22 मित्रों ने विधायक और मंत्री पद छोड़ा. उसके बाद हम लोगों ने तय किया बीजेपी को सरकार बनानी चाहिए.

शिवराज ने कहा कि जिन लोगों ने त्याग किया है. जिन्होंने पद छोड़ा है. पार्टी उनको लेकर विचार करेगी, लेकिन यह भी तय है कि जिन्होंने त्याग किया है, पद छोड़ा है. उन्हें उनके पद पर फिर से स्थापित करेंगे. किसी के साथ धोखा नहीं होने देंगे.

समन्वय समिति की बैठक खत्म, निगम-मंडलों में कम खर्चीले पदों पर नियुक्ति का फैसला

सांची में डॉ. गौरीशंकर शेजवार की प्रभुराम चौधरी से दूरी के सवाल पर शिवराज ने कहा कि अब वे बीजेपी परिवार के सदस्य हैं. प्रभुराम चौधरी, डॉ. शेजवार के मार्गदर्शन में हम काम करेंगे और उप चुनाव में हमें 100 प्रतिशत सफलता मिलेगी.

Watch Live TV-

Trending news