MP: अतिथि शिक्षकों पर गरमाई सियासत, पूर्व स्कूल शिक्षा मंत्री पर कांग्रेस ने लगाया ये आरोप

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने कहा कि सिंधिया समर्थक मंत्री एक तरफ सड़क पर उतरने की धमकी दे रहे थे और दूसरी तरफ अतिथि शिक्षकों की फाइल रोककर ओछी राजनीति भी कर रहे थे.

MP: अतिथि शिक्षकों पर गरमाई सियासत, पूर्व स्कूल शिक्षा मंत्री पर कांग्रेस ने लगाया ये आरोप
फाइल फोटो.

भोपाल: मध्य प्रदेश में अतिथि शिक्षकों को लेकर एक बार राजनीति फिर गरमा गई है. इसको लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर पूर्व स्कूल शिक्षा मंत्री प्रभुराम चौधरी (Prabhuram Chaudhary) पर अतिथि शिक्षकों के कार्यकाल की वृद्धि को लेकर फाइल रोकने का आरोप लगाया है. मध्य प्रदेश कांग्रेस ने कहा कि सिंधिया समर्थक मंत्री एक तरफ सड़क पर उतरने की धमकी दे रहे थे और दूसरी तरफ अतिथि शिक्षकों की फाइल रोककर ओछी राजनीति भी कर रहे थे.

वहीं इस पूरे मामले को पूर्व शिक्षा मंत्री प्रभुराम चौधरी ने सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि राज्य में राजनीतिक जमीन खिसकने की वजह से कांग्रेस पार्टी बौखला कर मनगढ़ंत आरोप लगा रही है. उन्होंने कहा कि अतिथि शिक्षकों के कार्यकाल से जुड़ी उनके पास कोई फाइल नहीं थी.

इंदौर की इस TV एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, Whatsapp स्टेटस लगा बताई मौत की वजह

आपको बता दें कि 23 मई को रायसेन जिले में कांग्रेस पार्टी के कई पदाधिकारियों ने डॉ. प्रभुराम चौधरी के नेतृत्व में बीजेपी की सदस्यता ली, जिसके बाद से ही कांग्रेस पार्टी उन पर हमलावर बनी हुई है.

Watch Live TV-