मजदूरों की तलाश कर रहे युवकों को बनाया गौ-तस्कर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh335421

मजदूरों की तलाश कर रहे युवकों को बनाया गौ-तस्कर

पुलिस अधीक्षक डी.आर. तेनीवार ने इस मामले की जांच अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस (एसडीओ,पी) भैसदेही प्रेमसिंह ठाकुर को सौंप दी है, जो युवकों की पिटाई में पुलिस की भूमिका की जांच करेंगे. तेनीवार के मुताबिक, युवकों को पीटने वाले तीन गौ-रक्षकों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है.

तीन गौ-रक्षकों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है. (FILE PHOTO)

बैतूल: मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में मजदूरों की तलाश में आए चार युवकों को कथित गौ-रक्षकों और पुलिस ने मिलकर न केवल पीटा, बल्कि गौ-तस्करी का आरोपी बनाकर भेज दिया. यह खुलासा रिहा हुए युवकों ने किया है. पिछले दिनों मोहदा थाना क्षेत्र के डुलारिया गांव में नदी में नहा रहे चार युवकों को कथित गौ-रक्षकों ने गौ-तस्कर बताते हुए पीटना शुरू कर दिया, इसी दौरान पहुंची पुलिस ने भी इन युवकों- सुरेंद्र, रूप सिंह, सगीर व अफजल को पीटा और गौ-तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 

इन चारों युवकों को गुरुवार की देर रात को जेल से रिहा किया गया. इन युवकों ने शुक्रवार को बताया कि वे हरदा जिले के रहटगांव से मजदूर की तलाश में डुलारिया गांव पहुंचे थे, तभी वे नदी में नहाने लगे. कुछ गौरक्षकों ने एक आदिवासी के घर में 18 मवेशियों को बंधा देखकर उन्हें गौ-तस्कर बताते हुए पीटना शुरू कर दिया. बाद में पुलिस ने भी पीटा. पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. 

पुलिस अधीक्षक डी.आर. तेनीवार ने इस मामले की जांच अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस (एसडीओ,पी) भैसदेही प्रेमसिंह ठाकुर को सौंप दी है, जो युवकों की पिटाई में पुलिस की भूमिका की जांच करेंगे. तेनीवार के मुताबिक, युवकों को पीटने वाले तीन गौ-रक्षकों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है.

Trending news