युवक को पीटकर किया अधमरा, अस्पताल में हुई मौत, परिजनों ने ठेकेदार पर लगाया आरोप

ग्राम तुलसेफ में एक युवक को उसके ठेकेदारों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया.

युवक को पीटकर किया अधमरा, अस्पताल में हुई मौत, परिजनों ने ठेकेदार पर लगाया आरोप
दबंगों द्वारा उत्पीड़न की खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं.

ग्वालियर: दबंगों द्वारा उत्पीड़न की खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं. ऐसा ही एक मामला श्योपुर के ग्राम तुलसेफ में सामने आया है. ग्राम तुलसेफ में एक युवक को उसके ठेकेदारों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर बवाल काटा. घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई की बात कह कर बवाल शांत कराया.

मृतक के परिजनों ने बताया कि बनवारी (30) आम के बाग से अक्सर आम तोड़कर ले आता था. बीते शुक्रवार 20 अप्रैल की शाम को बनवारी घर से बिना कुछ बोले निकल गया. जब वह घर नहीं आया, तो ग्रामीणों ने उसे ढूंढना शुरू किया. उन्होंने बताया कि पास के गांव हलगांवड़ा से फोन पर सूचना मिली कि बनवारी खून से लथपथ घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया. वहीं इलाज के दौरान मंगलवार को बनवारी की मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि उसके साथ मारपीट की घटना को आम के बगीचे के ठेकेदारों ने अंजाम दिया है. पुलिस भी इस बात को स्वीकार कर रही है कि हत्या कि गई है और जांच शुरू कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

बनवारी की इलाज के दौरान मौत होने पर परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया. परिजन आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे. हंगामे की खबर मिलते ही संबंधित कोतवाली के थाना प्रभारी सुनील खेमरिया पुलिस बल के साथ वहां पहुंच गए. उन्होंने हंगामा शांत कराते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं. उन्होंने बताया कि मृतक के पिता ने बताया है कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त भी था. उन्होंने बताया कि पीमए करवाया जा रहा है.  पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी.