ग्वालियर: ससुराल वालों से तंग आकर डिप्टी एसएस ने पी लिया ऑलआउट, हालत गंभीर

महाराजपुरा थाना के टीआई आसिफ मिर्जा बेग ने बताया कि महाराजपुरा थाना क्षेत्र के राम दयाल नगर में रहने वाले डिप्टी एसएस प्रदुमन सिंह चौहान ग्वालियर रेलवे स्टेशन के डिप्टी एसएस हैं.

ग्वालियर: ससुराल वालों से तंग आकर डिप्टी एसएस ने पी लिया ऑलआउट, हालत गंभीर
सांकेतिक तस्वीर

ग्वालियर: ग्वालियर जिले के रेलवे स्टेशन के डिप्टी एसएस ने आत्महत्या के इरादे से ऑल आउट पी लिया. इससे उनकी हालत गंभीर हो गई. परिजनों ने उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है. वहीं डिप्टी एसएस के खतरे से बाहर आने पर उनका भी बयान दर्ज किया जाएगा.

पूर्व मंत्री बलिहार सिंह का निधन, 95 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

महाराजपुरा थाना के टीआई आसिफ मिर्जा बेग ने बताया कि महाराजपुरा थाना क्षेत्र के राम दयाल नगर में रहने वाले डिप्टी एसएस प्रदुमन सिंह चौहान ग्वालियर रेलवे स्टेशन के डिप्टी एसएस हैं. उन्होंने आत्महत्या करने के लिए आज सुबह ऑल आउट पी लिया. इससे उनकी हालत गंभीर हो गई. इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टीआई आसिफ मिर्जा बेग ने बताया कि परिवार वालों को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमे डिप्टी एसएस प्रदुमन सिंह चौहान ने अपनी पत्नी व ससुराल वालों पर पत्नी से तलाक लेने, सामाजिक नुकसान पहुंचाने और नौकरी से निकलवाने की धमकियों का जिक्र किया है.  

पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट के आधार पर विवेचना शुरू कर दी गई है. वहीं खतरे से बाहर आने पर प्रदुमन सिंह के बयान दर्ज किए जाएंगे. उसके बाद इस बात की जांच की जाएगी आखिर क्यों वे आत्महत्या क्यों करना चाहते थे और ऑल आउट क्यों पिया ?

विद्वान ज्योतिष का दावा, 14 जून के बाद खत्म हो जाएगी कोरोना नाम की बीमारी

प्रदुमन सिंह चौहान की पत्नी सताक्षी चौहान ने बताया कि उनके पति को उनकी मां और उनका भाई प्रताड़ित करते हैं. साथ ही उनको नौकरी से निकलवाने की खुली धमकी देते हैं. इसलिए उन्होंने प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या का प्रयास किया. पत्नी ने यह भी बताया कि घर वालों की प्रताड़ना से तलाक के हालात बन गए हैं.

Watch Live TV-