MP: नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर तंज, बोले-जनता से धोखा करने वाले कभी वापस नहीं आते

ग्वालियर और चंबल संभाग में उपचुनाव के दौरान मुख्यालय बनाने पर भी गृह मंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग कुछ भी कर लें, कितना भी प्रचार कर लें. 

MP: नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर तंज, बोले-जनता से धोखा करने वाले कभी वापस नहीं आते
फाइल फोटो.

भोपाल: मध्य प्रदेश में 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. इसको लेकर पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं. इसी को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि जो लोग जनता को धोखा देते हैं और जनता से झूठ बोलते हैं, वे लोग कभी सत्ता में वापस नहीं आते हैं. कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि मेरा 30 साल का अनुभव कांग्रेस को लेकर यही कहता है. क्योंकि इन 30 वर्षों के दौरान मैंने कांग्रेस को नौजवानों और किसानों के साथ धोखा करते हुए देखा है.

MP: सरकार ने अपनाया 'मोनोपॉली पैटर्न', 268 दिनों के लिए सिंगल ग्रुप को दीं शराब की दुकानें

ग्वालियर और चंबल संभाग में उपचुनाव के दौरान मुख्यालय बनाने पर भी गृह मंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग कुछ भी कर लें, कितना भी प्रचार कर लें. जनता इनको जान गई है. इसलिए विधानसभा उपचुनाव में इनका हारना तय है. उन्होंने कहा कि परिणाम आते ही सबकुछ साफ हो जाएगा.

दिग्विजय और कमलनाथ की जोड़ी पर भी गृह मंत्री ने तंज कसा. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह और कमलनाथ की कोई जोड़ी नहीं है. दिग्विजय सिंह पूरे प्रदेश में कहीं भी सभा करते हुए नहीं दिखाई देते है. इसके अलावा कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एक धड़ा खुद चाहता है कि दिग्विजय सभा में न आए. क्योंकि कार्यकर्ताओं को लगता है कि उनके आने से वोट कटते हैं.

शहडोल: यूपी STF की टीम फिर पहुंची शहडोल, पूछताछ के लिए वांटेड विकास दुबे के साले को उठाया

राज्य में बढ़ते कोरोना मरीजों को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोरोना से प्रदेश में एक भी मौत न हो इसके लिए पूरी कोशिश की जा रही है. स्वास्थ्य विभाग और संबंधित अधिकारियों से राय भी ली जा रही है. साथ ही स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को भी बढ़ाने पर जोर दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भोपाल और इंदौर में कोरोना वायरस पूरी तरह से नियंत्रण में हैं. इस दौरान उन्होंने ''किल किरोना अभियान'' की भी तारीफ की.

वहीं, राज्य में विभागों के बंटवारे को लेकर उन्होंने कहा कि विभागों का बंटवारा जल्द कर लिया जाएगा. कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी सबसे सलाह और चर्चा के बाद फैसला करती है. क्योंकि यह एक समूह है, एक परिवार नहीं.

Watch Live TV-