close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेशः बिजली गुल होने से गुस्साए लोग, लाइनमैन पर कर दिया धारदार हथियार से हमला

आरोन के थाना प्रभारी बी.एस. गौर ने मंगलवार को आईएएनएस से कहा, "लाइनमैन के हाथ के पंजों में चोट आई है. पंजों पर गंभीर चोट नहीं है, धारदार हथियार के प्रहार से घाव हुआ है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. एक आरोपी लाखन सिंह नामजद है, शेष आरोपी अज्ञात है. सभी आरोपियों की तलाश जारी है."

मध्य प्रदेशः बिजली गुल होने से गुस्साए लोग, लाइनमैन पर कर दिया धारदार हथियार से हमला
सांकेतिक तस्वीर

गुनाः मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक तिलक समारोह के दौरान बिजली गुल होने पर गुस्साए लोगों ने लाइनमैन पर धावा बोल दिया और उसके पंजे काटने के मकसद से धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिसके बाद घटना स्थल से जान बचाकर भागे लाइनमैन ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. हालांकि, लाइनमैन के हाथ और पंजे में गंभीर चोटें आई हैं, जिनका अस्पताल में इलाज कराया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार को आरोन थाना क्षेत्र के आंखखेड़ा गांव में बिजली लाइन में सुधार कार्य किए जाने के लिए बिजली की आपूर्तिं बंद की गई थी. इसी दौरान गांव के लाखन सिंह धाकड़ के परिवार में तिलकोत्सव का कार्यक्रम चल रहा था. बिजली आपूर्ति बंद होने पर लाखन सिंह और उसके अन्य साथियों ने आपत्ति दर्ज कराई. इससे विवाद बढ़ गया. 

छत्तीसगढ़ : अगर आप भी चाहते हैं बिजली का बिल Half, तो करना होगा यह काम!

पुलिस के अनुसार, विवाद इतना बढ़ गया कि लाखन सिंह और उसके अन्य साथियों ने धारदार हथियार से लाइनमैन रामबाबू माहौर पर प्रहार कर उनके हाथ के पंजों को काटने की कोशिश की. आरोन के थाना प्रभारी बी.एस. गौर ने मंगलवार को आईएएनएस से कहा, "लाइनमैन के हाथ के पंजों में चोट आई है. पंजों पर गंभीर चोट नहीं है, धारदार हथियार के प्रहार से घाव हुआ है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. एक आरोपी लाखन सिंह नामजद है, शेष आरोपी अज्ञात है. सभी आरोपियों की तलाश जारी है."