राजस्थान के सियासी संकट को सिंधिया ने दुर्भाग्यपूर्ण कहा, उमा भारती बोलीं, 'भाई-बहन किसी की नहीं सुनते'
Advertisement

राजस्थान के सियासी संकट को सिंधिया ने दुर्भाग्यपूर्ण कहा, उमा भारती बोलीं, 'भाई-बहन किसी की नहीं सुनते'

वहीं, राजस्थान के सियासी घटनाक्रम पर एमपी की पूर्व सीएम उमा भारती ने भी तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस बहुत अभागी पार्टी है, जिसने ऐसे हीरे को गंवा दिया. 

फाइल फोटो.

भोपाल: मध्य प्रदेश के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच जारी सियासी उठापटक को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिस दिशा में खुद को लेकर जा रही है, वह बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण हैं. मैं बस इतना कहूंगा कि प्रदेश का भविष्य शिवराज सिंह के हाथ में और देश का भविष्य मोदी के हाथ में है. 

वहीं, राजस्थान के सियासी घटनाक्रम पर एमपी की पूर्व सीएम उमा भारती ने भी तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस बहुत अभागी पार्टी है, जिसने ऐसे हीरे को गंवा दिया. कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में पढ़े लिखे युवा हैं, लेकिन दोनों भाई-बहन (राहुल गांधी और प्रियंका गांधी) किसी की नहीं सुनते हैं. वे चाहते हैं कि युवा इनकी गुलामी करें.

MP: कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी के चिट्ठी पर गरमाई सियासत, BJP पर लगाया यह आरोप

उमा भारती ने कहा कि दोनों भाई-बहन को कुछ भी नहीं पता है और न ही ये लोग कुछ जानते हैं. इनके पास खानदान के टैग के अलावा कुछ नहीं है. आपको बता दें कि राजस्थान में सीएम गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच मदभेद कम होने का नाम नहीं ले रहा है. इसको लेकर राजस्थान में कांग्रेस सरकार पर भी संकट बना हुआ है. 

Watch Live TV-

Trending news