close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेशः समर्थकों ने शहीद स्मारक पर पाट दिए मंत्री जी के पोस्टर्स, प्रशासन ने उठाया कड़ा कदम

बैतुल में गुरुवार को सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रदेश के खनिज मंत्री प्रदीप जैसवाल का आए थे. इससे उत्साहित कांग्रेसियों ने अपने नेता के स्वागत के लिए पूरे शहर में बैनर पोस्टर लगा दिए.

मध्य प्रदेशः समर्थकों ने शहीद स्मारक पर पाट दिए मंत्री जी के पोस्टर्स, प्रशासन ने उठाया कड़ा कदम

बैतूलः मध्यप्रदेश के बैतूल में शुक्रवार को आए खनिज मंत्री प्रदीप जयसवाल के स्वागत में लगाए गए पोस्टर को प्रशासन ने हटवा दिया. ये पोस्टर शहीद स्मारक पर लगाए गए थे, जिसके कारण चारों तरफ से शहीद स्मारक ढंक गया था. दरअसल, शहीद स्मारक पर पोस्टर लगाने से सैनिक संघ नाराज हो गया और संघ ने इसे शहीदों का अपमान बताते हुए कलेक्टर से इसकी शिकायत कर दी. जिसके बाद कलेक्टर को मंत्री के पोस्टर हटवाने पड़े.

दरअसल, बैतूल में गुरुवार को सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रदेश के खनिज मंत्री प्रदीप जैसवाल का आए थे. इससे उत्साहित कांग्रेसियों ने अपने नेता के स्वागत के लिए पूरे शहर में बैनर पोस्टर लगा दिए. हद तो तब हो गई जब कुछ स्थानीय कांग्रेसियों ने कारगिल चौराहे पर बने शहीद स्मारक को भी पोस्टर्स से पट दिया और स्मारक पर लगी ब्रह्मोस मिसाइल के मॉडल को चारों तरफ फ्लेक्स लगाकर ढांक दिया. जैसे ही इसकी जानकारी पूर्व सैनिकों को मिली उन्होंने इसे शहीदों का अपमान मानते हुए इसकी शिकायत कलेक्टर से कर दी.

देखें LIVE TV

मध्य प्रदेशः 450 साल पुराना है मां भगवती का यह मंदिर, यहां दिन में 3 बार रूप बदलती हैं देवी

वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए कलेक्टर ने तत्काल नगर पालिका को कार्रवाई करने के निर्देश दिए. साथ ही मौके पर तहसीलदार राजेन्द्र जैन को रवाना किया गया. जिसके बाद आनन फानन में नगर पालिका कर्मचारियों ने तुरंत फ्लेक्स हटवाए. मामला प्रदेश सरकार के मंत्री का होने के कारण अब अधिकारी बोलने में परहेज कर रहे है. आपको बता दें कि मंत्री सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने बैतूल के भैंसदेही पहुंचे हैं.