मासूम जुड़वा भाइयों की हत्या पर कमलनाथ ने जताया दुख, कहा- आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा
Advertisement

मासूम जुड़वा भाइयों की हत्या पर कमलनाथ ने जताया दुख, कहा- आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा

अपहृत किए गए दो जुड़वां बच्चों के जंजीर से बंधे हुए शव बांदा जिले के मर्का थाना क्षेत्र में यमुना नदी से पुलिस ने रविवार की सुबह बरामद किए हैं. 

मासूम जुड़वा भाइयों की हत्या पर कमलनाथ ने जताया दुख, कहा- आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा

टीकमगढ़: मध्य प्रदेश के सतना जिले से अगवा किए गए मासूम जुड़वा भाइयों की हत्या पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि आरोपियों को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रविवार को कहा कि इस हृदय विदारक घटना से मन व्यथित है. अपरोपियों को इस जघन्य कृत्य के लिए बख्शा नहीं जाएगा, आरोपियों को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी. उन्होंने बच्चों के पिता बृजेश रावत से फोन पर बात कर शोक संवेदना व्यक्त की और आश्वस्त किया कि इस घटना के आरोपियों को न केवल पकड़ा जाएगा बल्कि उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस घटना के मामले में कोई भी कोताही बर्दाश्त नहीं होगी. उन्होंने अफसरों को निर्देश दिए हैं कि उत्तरप्रदेश सहित जितने सीमावर्ती क्षेत्र हैं इनमें निगरानीशुदा बदमाशों पर खासतौर से कड़ी निगरानी रखें. सीमाओं पर चेकिग व्यवस्था सख्त हो. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश को अपराधियों का अड्डा नहीं बनने दिया जाएगा. कमलनाथ ने पुलिस प्रशासन को अपनी व्यवस्थाओं को चाक-चौबंद करने को कहा और शीघ्र अपराधियों को पकड़ने के निर्देश दिए

चित्रकूट से अपहृत दो जुड़वां बच्चों के शव बांदा में यमुना नदी से बरामद
मध्य प्रदेश के चित्रकूट से एक स्कूल बस से सरेआम तमंचे के बल पर अपहृत किए गए दो जुड़वां बच्चों के जंजीर से बंधे हुए शव बांदा जिले के मर्का थाना क्षेत्र में यमुना नदी से पुलिस ने रविवार की सुबह बरामद किए हैं. इस मामले में पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

बांदा के पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा ने रविवार को बताया कि ‘मध्य प्रदेश के चित्रकूट (सतना जिला) में तेल व्यवसायी बृजेश रावत के जानकीकुंड सद्गुरु पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले दो जुड़वां बच्चों देवांग व शिवांग (9) का 12 फरवरी की दोपहर फिल्मी स्टाइल में स्कूल बस से तमंचे के बल पर बाइक सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया था. 

उन्होंने बताया कि इन बच्चों के शव रविवार तड़के चार बजे मर्का थाना क्षेत्र के औगासी गांव के नजदीक यमुना नदी से बरामद किए गए हैं. उन्होंने कहा कि बदमाशों ने दोनों बच्चों को लोहे की जंजीर में एक साथ बांध कर जिंदा पानी में फेंका था. उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश की सतना पुलिस और विशेष कार्य बल (एसटीएफ) कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

बच्चों के अपहरण में शामिल ग्रामोदय विश्वविद्यालय चित्रकूट में पढ़ने वाले छात्रों की निशानदेही पर बच्चों के शव बरामद किए गए हैं. एसपी ने कहा कि बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, आगे की कार्रवाही सतना (म.प्र) पुलिस करेगी.

इनपुट भाषा से भी 

Trending news