मध्‍य प्रदेश: पता नहीं राहुल जी कहां-कहां मोबाइल फैक्‍टरी लगाने वाले हैं: शिवराज सिंह चौहान
Advertisement

मध्‍य प्रदेश: पता नहीं राहुल जी कहां-कहां मोबाइल फैक्‍टरी लगाने वाले हैं: शिवराज सिंह चौहान

मुख्‍यमंत्री‍ शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि गरीबों के लिए शुरू की गई बकाया बिल माफी योजना के खिलाफ कांग्रेस कोर्ट चली गई थी. गरीबों का भला कभी इनके गले से नीचे नहीं उतरता है.

कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष कमलनाथ ने कहा है कि बीजेपी के नेताओं को सही मायने में विकास को देखना है तो छिंदवाड़ा आइए. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: मध्‍य प्रदेश में निवेश को लेकर मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल द्वारा की गई टिप्‍पठी की गर्माहट अभी भी सूबे की राजनीति में देखने को मिल रही है. जनआशीर्वाद यात्रा लेकर चुनाव प्रचार पर निकले मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रह-रह कर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी द्वारा कही बातों को दोहराकर चुकटी ले रहे हैं. वहीं मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की हर चुकटी का कांग्रेस बेहद सख्‍ती से जवाब दे रही है. 

  1. 70 साल में मोबाइल चार्जर भी नहीं बना सकी कांग्रेस
  2. गरीबों का बिल माफ किया तो कांग्रेस कोर्ट चली गई
  3. विकास देखना है तो छिंदवाड़ा आएं बीजेपी के नेता

70 साल में मोबाइल का चार्जर भी नहीं बना सकी कांग्रेस
मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए बोला है कि राहुल गांधी कभी ‘मेड इन मध्यप्रदेश’ मोबाइल बनाने की बात करते हैं. कभी वे ‘मेड इन चित्रकूट’ और BHEL से मोबाइल बनवाने की बात करते हैं. पता नहीं राहुल गांधी और कहाँ-कहाँ मोबाइल बनाने की फ़ैक्टरी लगाने वाले है! उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी आज भले कुछ भी बोल रहें हैं. पर सच्‍चाई पूरा देश जाता है. सच यह है कि पिछले 70 सालों में ‘मेड इन अमेठी’ लिखा हुआ ‘पतली पिन का चार्जर’ भी नहीं बना पाए!

fallback

गरीबों का बिल माफ किया तो कांग्रेस कोर्ट चली गई
मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को जुबानी हमला करते हुए कहा है कि कांग्रेस सिर्फ गरीबों के हितैषी होने का दावा करती है. कांग्रेस गरीबों की कितनी बड़ी शुभचिंतक है, इसका पता तभी चल गया था जब गरीबों के लिए शुरू की गई बकाया बिल माफी योजना के खिलाफ वे कोर्ट चली गई थी. गरीबों का भला कभी इनके गले से नीचे नहीं उतरता है. उन्‍होंने कहा कि इस मसले पर कांग्रेस के नेताओं को न केवल सुप्रीम कोर्ट में फटकार लगी, बल्कि मध्‍य प्रदेश में कोर्ट ने उन पर एफआईआर दर्ज करने को कह दिया है. 

विकास देखना है तो छिंदवाड़ा आएं बीजेपी के नेता
वहीं मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह के हमलों का जवाब देते हुए मध्‍य प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष कमलनाथ ने कहा है कि उन लोगों को प‍तली पिन का चार्जर बहुत याद आ रहा है, जिन्‍होंने मध्‍य प्रदेश के औद्योगिक निवेश के भविष्‍य को बर्बाद कर दिया है. बुधनी के बर्बादी की कहानी में कोई भी मध्‍य प्रदेश की बर्बादी देख सकता है. उन्‍होंने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा है कि सही मायने में विकास को देखना है तो छिंदवाड़ा आइए. अब मध्‍य प्रदेश से बीजेपी की सत्‍ता जाने वाली है, लिहाजा बीजेपी के नेता इठलाना छोड़ दें.

Trending news