कर्ज नहीं चुका पाया, सूदखोर ने व्यापारी के बेटे को अगवा कर पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
Advertisement

कर्ज नहीं चुका पाया, सूदखोर ने व्यापारी के बेटे को अगवा कर पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

दोपहर के करीब अरविंद ने अपनी पत्नी को फोन कर यह भी बताया था कि उसे कृष्णा ने किडनैप कर लिया है और अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट कर रहा है.

कर्ज नहीं चुका पाया, सूदखोर ने व्यापारी के बेटे को अगवा कर पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

इंदौर/शैलेंद्रः इंदौर में कर्ज नहीं चुका पाने पर एक सूदखोर द्वारा सर्राफा कारोबारी के बेटे को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है. शनिवार को पीड़ित को अगवा किया गया था और रविवार सुबह खुड़ैल थाना क्षेत्र के सनावदिया गांव में उसकी लाश मिली है. फिलहाल मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है. 

कर्ज ना चुकाने पर कर दी हत्या
इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के व्यंकटेश नगर में सर्राफा कारोबारी दिनेश सर्राफ का परिवार रहता है. दिनेश सोनी और उनका बेटा अभिषेक सर्राफा का कारोबार करते हैं. वहीं एक बेटा अरविंद सोनी तेजाजी नगर बाइपास पर ढाबा चलाता था. हालांकि लॉकडाउन के दौरान आर्थिक स्थिति बिगड़ने पर अरविंद ने ढाबा बंद कर कालानी नगर स्थित औषधि भंडार में नौकरी शुरू कर दी थी. अरविंद का कृष्णा मालवीय नामक व्यक्ति के साथ पैसों का लेन-देन था. 

शनिवार को भी अरविंद आम दिनों की तरह अपने काम पर निकला था. दोपहर को जब उसके खाने का टिफिन भेजा गया तो पता चला कि अरविंद काम पर आया ही नहीं है. इसके बाद अरविंद के भाई अभिषेक ने एरोड्रम थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. 

इस बीच दोपहर के करीब अरविंद ने अपनी पत्नी को फोन कर यह भी बताया था कि उसे कृष्णा ने किडनैप कर लिया है और अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट कर रहा है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी कृष्णा से भी फोन पर बात की और थाने आने को कहा. लेकिन देर रात तक ना कृष्णा और ना ही अरविंद पहुंचे. इसके बाद रविवार सुबह अरविंद का शव सनावदिया गांव में बरामद हुआ. 

अरविंद के शव को देखकर लग रहा था कि उसे बुरी तरह पीटा गया था और उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे. 

परिजन बोले- किसी को दिलवाए थे पैसे
बताया जा रहा है कि अरविंद ने कृष्णा से रुपए उधार लिए थे. वहीं उसके परिजनों का कहना है कि अरविंद ने रुपए अपने किसी जानकार को दिलाए थे. लेकिन वो तो भाग गया लेकिन कृष्णा अरविंद के पीछे पड़ गया. वहीं इस घटना से अरविंद के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

Trending news